Move to Jagran APP

दिल्ली एनसीआर में भूकंप, लोग बोले; कोरोना बाहर निकलने ना देगा भूकंप घर में रहने ना देगा

Earthquake in Delhi NCR कोरोना संकट के बीच दिल्ली में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। सोशल मीडिया में भूंकप को लेकर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 06:38 PM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 08:00 PM (IST)
दिल्ली एनसीआर में भूकंप, लोग बोले; कोरोना बाहर निकलने ना देगा भूकंप घर में रहने ना देगा
दिल्ली एनसीआर में भूकंप, लोग बोले; कोरोना बाहर निकलने ना देगा भूकंप घर में रहने ना देगा

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना संकट के बीच दिल्ली एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूंकप आते ही ट्विटर पर लोग मीम्स शेयर करने में लगे हैं। कोरोना को लेकर पूरे दिल्ली में लॉकडाउन है लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। वहीं, भूंकंप आते ही लोग घर से बाहर निकलना चाह रहे हैं और वो लॉकडाउन के चलते निकल नहीं सकते हैं। इसी को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर कहा कि कोरोना कम था जो भूकम्प भी मचा दिया.... क्या मन में है देवा?

loksabha election banner

वहीं, एक यूजर ने लिखा कि ये दिल्ली-एनसीआर है। कोरोना बाहर निकलने ना देगा और भूकंप घर में रहने ना देगा।

एक यूजर ने मजेदार फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि पहले कोरोना और अब दिल्ली में भूंकप, ये कुछ ज्यादा नहीं हो गया।

एक यूजर ने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धकी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली एनसीआर में भूकंप आया है और लोगों के मन में बस यही है कि 'नहीं बचेगा अपन इधर, मर जाएगा मैं इधर ही'।

बता दें कि दिल्‍ली-एनसीआर में रविवार की शाम को भूंकप के झटके महसूस किए गए हैं। इस दौरान लोग घरों से बाहर निकल गए। रविवार की शाम को यह भूकंप करीब पांच बजकर 46 मिनट पर यह भूंकप के झटके महसूस किए हैं। आइएमडी के अनुसार पूर्वी दिल्ली में भूकंप रिक्‍टर पैमाने पर 3.5 मापा गया है। आइएमडी ने बताया कि इस भूकंप का केंद्र पूर्वी दिल्‍ली में था। इस कारण दिल्ली में यह ज्‍यादा महसूस किए गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.