Move to Jagran APP

कुंडा कांड: राजा भैया पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने के लिए तैयार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुए डीएसपी जिया-उल-हक हत्याकांड को लेकर पूर्व मंत्री राजा भैया पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने के लिए तैयार हो गए हैं। राजा भैया मंगलवार को सीबीआइ कोर्ट में पेश होने के लिए लखनऊ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को बताया कि जिया-उल-हक हत्याकांड की सच्चाई हर हाल में सामने आनी चाहिए। इसके लिए वह सीबीआइ का हर संभव सहयोग करेंगे। जरूरत पड़ने पर पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

By Edited By: Published: Tue, 18 Jun 2013 02:34 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2013 04:27 PM (IST)
कुंडा कांड: राजा भैया पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने के लिए तैयार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुए डीएसपी जिया-उल-हक हत्याकांड को लेकर पूर्व मंत्री राजा भैया पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने के लिए तैयार हो गए हैं। राजा भैया मंगलवार को सीबीआइ कोर्ट में पेश होने के लिए लखनऊ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को बताया कि जिया-उल-हक हत्याकांड की सच्चाई हर हाल में सामने आनी चाहिए। इसके लिए वह सीबीआइ का हर संभव सहयोग करेंगे। जरूरत पड़ने पर पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

prime article banner

गौरतलब है कि बीते दो मार्च को कुंडा क्षेत्र के बलीपुर गांव में प्रधान बंधु और डीएसपी हक की हत्या कर दी गई थी। प्रदेश सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआइ को सौंपी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.