मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड में अभियुक्त से सरकारी गवाह बने इंद्राणी मुखर्जी के ड्राईवर श्यामवर राय ने जो खुलासा किया है वो बेहद चौंकानेवाला है। अपने 12 पेज के बयान में राय ने दावा किया कि 24 अप्रैल 2012 को इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी बेटी का एक कार के अंदर गला रेत डाला। राय ने बताया कि इंद्राणी के निर्देश पर ही उसने और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना शीना का हत्या के वक्त उसकी मदद कर रहे थे। हत्या के वक्त राय ने शीना बोरा का मुंह दबा रखा था जबकि खन्ना ने शीना को कस कर पकड़ रखा था।

ये भी पढ़ें- शीना बोरा केस: ड्राइवर श्यामवर राय बना सरकारी गवाह

शुक्रवार को ड्राईवर श्यामवर राय का ये बयान स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने शीना बोरा केस के सभी अभियुक्त के साथ इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी को भी सौंपा गया।


हिंदी में लिखे गए इस बयान में ये दावा किया गया कि पिछले साल अगस्त में जिस वक्त राज देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया था उसे इंद्राणी के इशारे पर ही पार्सल कर उसके पास भेजा गया था। बयान में आगे कहा गया- “इंद्राणी मैडम शीना के सिर पर बैठ के शीना का गला दबा रही थी... शीना ने जोर से मेरी ऊंगली काट ली.... मेरी ऊंगली से खून निकला। इंद्राणी मैडम शीना के मुंह के ऊपर बैठ गई।”

ये भी पढ़ें- शीना बोरा: ड्राइवर श्यामवर बना सरकारी गवाह, CBI ने कहा आपत्ति नहीं

राय के मुताबिक, हत्या के बाद खन्ना और इंद्राणी ने कुछ इंग्लिश में बातें की जो वह समझ नहीं पाया। लेकिन, उन दोनों की बातचीत में मिखाइल (इंद्राणी का बेटा), राहुल (पीटर का बेटा) और वर्ली का जिक्र था। राय ने अपने बयान में पीटर मुखर्जी पर कोई आरोप नहीं लगाया।

Posted By: Rajesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप