PreviousNext

महाराष्‍ट्र: 40 स्‍कूली बच्‍चों को ले जा रही नौका पलटी, 4 की मौत; कई लापता

Publish Date:Sat, 13 Jan 2018 01:44 PM (IST) | Updated Date:Sat, 13 Jan 2018 04:45 PM (IST)
महाराष्‍ट्र: 40 स्‍कूली बच्‍चों को ले जा रही नौका पलटी, 4 की मौत; कई लापतामहाराष्‍ट्र: 40 स्‍कूली बच्‍चों को ले जा रही नौका पलटी, 4 की मौत; कई लापता
दाहानू के समुद्र में 40 स्कूली बच्चों समेत नाव के पलटने से चार बच्चों की मौत हो गयी।

मुंबई (एएनआई)। महाराष्‍ट्र के दाहानू में शनिवार को समुद्र तट से 2 नॉटिकल मील की दूरी पर एक नौका पलट गई। इस नौका में 40 स्‍कूली बच्‍चे सवार थे। हादसे में  में 4 बच्‍चों की मौत हो गयी वहीं 32 बच्‍चों को बचा लिया गया है जबकि  कई बच्चे लापता बताए जा रहे हैं। फिलहाल बचाव और राहत कार्य जारी है।

घटना के बाद तट रक्षकों ने मुंबई से आने वाले जहाजों का रास्‍ता बदल दिया है। हादसे की सूचना के बाद टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। बच्चों को बचाने के लिए कोस्ट गार्ड के शिप्स के अलावा मुंबई से भी कुछ बोट्स भेजी गईं हैं। इसके साथ ही दमन से हेलीकॉप्टर और डोर्नियर विमान को भी बचाव टीम में शामिल कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: कच्ची दरगाह के सामने गंगा नदी में बीच धार में फंसी नाव

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Dornier aircraft and helicopters from Daman have also been launched for boat capsize in Dahanu(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मुंबई: ONGC कर्मचारियों को ले जा रहा पवनहंस हेलीकॉप्टर क्रैश, 4 शव बरामदचूने की परत खुरची तो निकल के आ गया मुगल इतिहास, सफेदी ने लगाया खूबसूरती पर बट्टा