Move to Jagran APP

Dominos Pizza Pics: डोमिनोज पिज्जा के आटे के ऊपर टायलेट ब्रश की फोटो व वीडियो से हंगामा, लोगों का फूटा गुस्सा

डोमिनोज पिज्जा के एक आउटलेट में पिज्जा के आटे की ट्रे के ऊपर दो टायलेट ब्रश लटके मिले हैं। यह ब्रश साफ तौर पर आटे को छूते नजर आ रहे हैं। फोटो वायरल होने के बाद से डोमिनोज विवादों में है और उसने इस पूरे मामले पर सफाई दी है।

By Mahen KhannaEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 05:51 AM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 05:51 AM (IST)
Dominos Pizza Pics: डोमिनोज पिज्जा के आटे के ऊपर टायलेट ब्रश की फोटो व वीडियो से हंगामा, लोगों का फूटा गुस्सा
डोमिनोज की लापरवाही की तस्वीरें वायरल हुईं।

बेंगलुरु, एजेंसी। मौजूदा समय में लोग पिज्जा के दीवाने हैं। खास तोर पर डोमिनोज कंपनी (Dominos Pizza ) के पिज्जा सबसे लोकप्रिय और महंगे हैं। पर जब आपको ये पता चले कि इसे बनाते समय बड़ी लापरवाही बरती गई है या ये पता चले चले कि जिस आटे से पिज्जा बनाया जाना है उसे टायलेट ब्रश और पोंछे के साथ रखा गया है तो आपको कैसा लगेगा? कुछ ऐसी ही लापरवाही डोमिनोज इंडिया के एक स्टोर में देखने को मिली जिसके बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

loksabha election banner

आटे की ट्रे पर टायलेट ब्रश छूता हुआ लटक रहा

साहिल कारनेनी नाम के एक आइटी ग्रेजुएट ने अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर एक फोटो और वीडियो शेयर किया है। इस फोटो में पिज्जा के आटे की ट्रे पर टायलेट ब्रश और झाड़ू जैसी चीजें लटक रही हैं। उसने दावा किया कि यह बेंगलुरु के होसा रोड स्थित आउटलेट की तस्वीर है।

यूजर ने स्वास्थ्य मंत्री को किया टैग

यूजर ने अपनी इस पोस्ट के साथ भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण, स्वास्थ्य मंत्रालय, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डा.के सुधाकर और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया को भी टैग किया है। इस यूजर ने लिखा, 'ये तस्वीरें बेंगलुरु के डोमिनोज आउटलेट की हैं जिसमें पिज्जा के आटे की ट्रे के ऊपर पोछा लटका है। कृपया घर का बना खाना पसंद करें।'

ट्विटर पर लोगों का फूटा गुस्सा

जल्द ही ये पोस्ट इंटरनेट मीडिया ट्विटर पर वायरल हो गई और लोगों का डोमिनोज इंडिया पर गुस्सा फूट पड़ा। एक के बाद एक यूजर ने इस फोटो को शेयर किया और डोमिनोज को कठघरे में खड़ा कर दिया। इसके बाद पिज्जा रेस्तरां चेन ने कहा कि वह इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं। वह आश्वासन देना चाहते हैं यह एक अकेली घटना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.