Move to Jagran APP

Doctors Strike: ममता से बातचीत के लिए राजी हुए डॉक्टर, बोले- जगह हम करेंगे तय

Doctors Strike कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर ममता बनर्जी से बातचीत के लिए राजी हो गए है। उन्होंने कहा है कि मुलाकात की जगह हम तय करेंगे।

By Manish PandeyEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 09:23 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 09:23 AM (IST)
Doctors Strike: ममता से बातचीत के लिए राजी हुए डॉक्टर, बोले- जगह हम करेंगे तय
Doctors Strike: ममता से बातचीत के लिए राजी हुए डॉक्टर, बोले- जगह हम करेंगे तय

कोलकाता, एएनआइ। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच सुलह के आसार नजर आ रहे है। शनिवार रात एनआरएस मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ममता बनर्जी से बातचीत के संकेत दिए। इस दौरान डॉक्टरों ने साफ तौर पर कहा की बैठक की जगह हम तय करेंगे।

loksabha election banner

प्रेस कॉन्फ्रेंस में डॉक्टरों ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हमें नबन्ना में बंद कमरे में बैठक करने के लिए हुलाया था, लेकिन हम बंद कमरे में बजाय सब के सामने बातचीत करना चाहते हैं। डॉक्टरों ने कहा कि पूरा पश्चिम बंगाल इस लड़ाई में हमारे साथ खड़ा है, एसे में हम एक कमरे के अंदर बैठ कर बातचीत नहीं कर सकते। हम इस मामले को जल्द से जल्द हल करना चाहते हैं। अगर बातचीत होती है तो जगह का चुनाव मह करेंगे।

जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि ममता बनर्जी के लिए ये अहम की लड़ाई बन गई है, लेकिन हमारे लिए यह अस्तित्व की लड़ाई है। हम चाहते थे कि मुख्यमंत्री हमले में घायल हुई डॉक्टर परिबाहा मुखोपाध्याय से आकर मुलाकात करें, क्योंकि यह एक सुनियोजित हमला था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डॉक्टरों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारी तुलना पुलिस से की है। हम पुलिस का सम्मान करते हैं, लेकिन हम बताना चाहते हैं कि पुलिस को हमलों से निपटने के लिए ट्रेनिंग और हथियार दिए जाते हैं। हमें न हमलों से बचने के लिए ट्रेनिंग दी जाती है और न ही हथियार।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.