Move to Jagran APP

बारिश से छाता नहीं अब ये ऐप बचाएगा !

अब आपको बारिश या बर्फबारी से डरने की जरुरत नहीं हैं क्योंकि याहू वेदर अब आपको 15 मिनट पहले मौसम की जानकारी आपके मोबाइल पर दे देगा।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2015 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2015 06:40 PM (IST)
बारिश से छाता नहीं अब ये ऐप बचाएगा !

नई दिल्ली । अब आपको बारिश या बर्फबारी से डरने की जरुरत नहीं हैं क्योंकि याहू वेदर अब आपको 15 मिनट पहले मौसम की जानकारी आपके मोबाइल पर दे देगा। इससे आपको बारिश या खराब मौसम से बचने के लिए समय मिल जाएगा। कंपनी ने ब्लॅाग पोस्ट के माध्यम से इस अपडेट की जानकारी देते हुए दावा भी किया है कि ये आपको सही जानकारी देगा।

loksabha election banner

इसका इस्तेमाल ऐंड्रॅायड और आईओएस दोनों में किया जा सकता है। साथ ही याहू मेल ने इनबॅाक्स में एक फीचर जोड़ा हैं जिसमें आपको आने वाले मौसम की जानकारी नोटिफिकेशन के जरिए मिलती रहेगी।

अब याहू मेल मौसम की जानकारी के साथ आने वाले इवेंट्स के लिए इनबॅाक्स में सबसे ऊपर इवेंट की डीटेल्स का स्नैपशॅाट और ऑरिजनल इन्वाइट का क्विक लिंक दिखाएगा जिसे आप आसानी से हटा भी सकते हैं।
याहू ने अपने नए वेदर ऐप को विश्व भर में नए फीचर के साथ अपडेट किया है। जिससे ग्राहकों को मौसम की जानकारी आसानी से मिल सके।

इलाहाबाद में मौसम विभाग का पैराशूट गिरने से सनसनी

उत्तर प्रदेश के 21 जिलों में आधी से कम बारिश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.