Move to Jagran APP

डिंपल मिश्रा को जान से मारने की धमकी

मुंबई [ओमप्रकाश तिवारी]। खुद को छोड़ दूसरी शादी रचा चुके पति का भंडाफोड़ करने पर तुली डिंपल मिश्रा को जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं। डिंपल 2

By Edited By: Published: Wed, 28 Nov 2012 03:58 PM (IST)Updated: Wed, 28 Nov 2012 04:11 PM (IST)
डिंपल मिश्रा को जान से मारने की धमकी

मुंबई [ओमप्रकाश तिवारी]। खुद को छोड़ दूसरी शादी रचा चुके पति का भंडाफोड़ करने पर तुली डिंपल मिश्रा को जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं। डिंपल 29 नवंबर को भदोही में हो रही अपने चचेरे देवर की शादी में पहुंचकर अपने पति की पोल खोलना चाहती है।

prime article banner

ठाणे जनपद के उल्हासनगर में अपनी डेढ़ साल की बच्ची आंचल के साथ रह रही डिंपल को अकेला छोड़ उसके पति विपिन मिश्रा ने गांव में दूसरी शादी कर ली है। पति से अपना हक एवं अपनी बेटी के लिए पिता का नाम लेने पर अड़ी डिंपल ने अब समाज का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है। इसके लिए वह ठीक उसी दिन ठाणे से अपने पति के गांव भदोही स्थित मूलापुर पहुंचना चाहती है, जिस दिन वहां उसके चचेरे देवर मनीष मिश्र की शादी है। लेकिन उसे वहां आने से रोकने के लिए उसे जान से मारने की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। गौरतलब है कि डिंपल ने फेसबुक के जरिए अपनी कहानी बयान कर पिछले दिनों मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

डिंपल ने दैनिक जागरण से बात करते हुए कहा कि दो दिन पहले 26 नवंबर की शाम 5 बजकर 52 मिनट पर मोबाइल नंबर-9594939190 से फोन करके चेतावनी दी गई कि यदि उसने शादी के दिन 29 नवंबर को भदोही आने की कोशिश की तो उसे बुरे परिणाम भुगतने होंगे। इसके बावजूद डिंपल भदोही जाकर अपने पति विपिन के रिश्तेदारों एवं समाज के अन्य लोगों के सामने अपने अधिकार की आवाज उठाना चाहती है। डिंपल की मां उसके पिता से अनबन के बाद 1998 में ही उसे छोड़कर मायके चली गई थी। पिछले वर्ष उसके पिता का भी निधन हो गया। अब डिंपल कपड़े सिलकर अपने डेढ़ वर्ष की बेटी का पालन-पोषण कर रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.