नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को मोहाली में एक रैली के दौरान कहा था कि पंजाब के सीएम तो केजरीवाल ही बनने वाले हैं। सिसोदिया के इस बयान पर तमाम राजनैतिक दलों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने केजरीवाल पर ट्वीट कर निशाना साधा है।

कांग्रेस महासचिव ने लगातार तीन ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को घेरने की कोशिश की। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा, "केजरीवाल जी दिल्ली का कचरा साफ़ नहीं कर पा रहें हैं अब चले हैं पंजाब और गोआ का क़चरा साफ़ करने के लिये।"

पढ़ें- पंजाब के लिए केजरीवाल के दिल्ली छोड़ने पर बवाल, BJP बोली-'खुल गई पोल'

दूसरे ट्वीट में दिग्विजय कहा, ‘केजरीवाल जी के पास हवाबाजी के अलावा कुछ और नहीं है। ये भी फेंकू नम्बर दो हैं।’

अपने तीसरे और अंतिम ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘केजरीवाल जी के लिये भारतीय संविधान में संशोधन करना पड़ेगा ताकि वे दिल्ली के साथ साथ पंजाब और गोवा के मुख्य मंत्री भी बन सकें।’

पढ़ें- पंजाब विधानसभा चुनाव : दिल्ली छोड़ पंजाब के सीएम बन सकते हैं केजरी, राजनीति गर्मायी

आपको बता दें कि पंजाब में 4 फरवरी को विधानसभा चुनावों को लेकर वोटिंग होनी है। पहली बार दिल्ली से बाहर विधानसभा चुनावों में किस्मत आजमा रही आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

मोहाली में प्रचार के दौरान उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा, "पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार केजरीवाल होंगे। मनीष सिसोदिया ने कहा है कि पंजाब में जो भी आम आदमी पार्टी का सीएम बनेगा। पंजाब वाले ये मान कर चलें कि अरविंद केजरीवाल ही एक तरह से पंजाब के सीएम होंगे।"

पढ़ें- पंजाब चुनाव : आप के खिलाफ कैप्टन- सुखबीर का मोर्चा, केजरीवाल खामोश

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस