Move to Jagran APP

Spicejet Flight: दिल्ली-हैदराबाद की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, केस दर्ज

Spicejet Flight दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पिछले कुछ महीनों में फ्लाइट में अभद्रता/बदसलूकी की घटनाएं बढ़ी हैं।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Tue, 24 Jan 2023 02:44 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 08:14 AM (IST)
Spicejet Flight: दिल्ली-हैदराबाद की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, केस दर्ज
फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाला आरोपी गिरफ्तार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्पाइसजेट के सुरक्षा अधिकारी की शिकायत के बाद दिल्ली-हैदराबाद स्पाइसजेट फ्लाइट के आरोपी यात्री अबसार आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने फ्लाइट में सवार एक महिला चालक दल के सदस्य के साथ दुर्व्यवहार किया था।

loksabha election banner

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है। बता दें कि एयर होस्टेस के साथ यात्री और उसके सहयात्री ने बदसलूकी की थी, जिसके बाद उन दोनों को विमान से नीचे उतार दिया गया था।

एयर होस्टेस के साथ की बदसलूकी

जानकारी के अनुसार, सोमवार को स्पाइसजेट की एसजी-8133 दिल्ली-हैदराबाद उड़ान में एक यात्री ने केबिन क्रू को परेशान किया। स्पाइसजेट के अनुसार, 23 जनवरी 2023 को स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन विमान को दिल्ली से हैदराबाद के निर्धारित किया गया था। दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान, एक यात्री ने एयर होस्टेस के साथ बुरा व्यवहार किया। जिसके बाद उन्हें विमान से उतार दिया गया।

पिछले कुछ महीनों में बढ़ी बदसलूकी की घटनाएं

पिछले कुछ महीनों में फ्लाइटों में यात्रियों के बुरे बर्ताव की कई घटनाएं हुई हैं। एयर इंडिया में पेशाब करने की घटना के अलावा 6 दिसंबर, 2022 को पेरिस से नई दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान एआई-142 में यात्रियों के दुर्व्यवहार की दो घटनाएं डीजीसीए के संज्ञान में आईं है।

VIDEO: स्पाइसजेट की दिल्ली-हैदराबाद फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी, दो यात्रियों को उतारा गया

Kerala News: उड़ान के कुछ देर बाद वापस लौटा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान, पायलट को दिखी तकनीकी खराबी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.