हैदराबाद, आइएएनएस। हैदराबाद के मलकपेट इलाके में तीन दिन पहले एक युवा महिला चिकित्सक हिट एंड रन (Hit-And-Run) मामले में घायल हो गई थी, जिसके बाद महिला डाक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान अस्पताल में युवती ने शनिवार तड़के दम तोड़ दिया। मालूम हो कि दंत चिकित्सक डा. श्रावणी (Dr Sravani) 21 सितंबर को अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी तभी एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी। कार चालक ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया था। घटना स्थल पर मौजूद चश्मदीदों ने मलकपेट पुलिस को इस बारे में सूचित किया और वे घायल को तुरंत अस्पताल ले गए।

25 दिन पहले ही हुई थी मां की मृत्यु

हादसे के दौरान युवा डाक्टर को सिर में गंभीर चोटें आई थीं, जिसके बाद उसे निजाम आयुर्विज्ञान संस्थान (एनआइएमएस) में भर्ती कराया गया था, जहां महिला डाक्टर ने अंतिम सांस ली। इलाज कर रहे डाक्टरों ने बताया कि उसके सिर में गंभीर चोट आने कारण उसकी मौत हो गई। श्रावणी हस्तिनापुरम में एक दंत चिकित्सालय में अभ्यास कर रही थी। उसके परिवार में एक माह से भी कम समय में यह दूसरी त्रासदी है। मालूम हो कि 25 दिन पहले ही उनकी मां का हृदय गति रुकने के कारण मृत्यु हो गई थी।

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने कार की पहचान कर उसे चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कार चालक की पहचान 19 साल के ओल्ड मलकपेट निवासी इब्राहिम के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक को कथित तौर पर उसको वैध लाइसेंस (Valid License) और वाहन दस्तावेजों के साथ गाड़ी चलाते हुए पाया। वाहन चालक के खिलाफ मलकपेट थाने में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- बिगड़ैल रईस मालिक और उसकी करतूत, गरीब पिता की मदद करना चाहती थी अंकिता, लेकिन मिली मौत

यह भी पढ़ें-  दुनिया के किन मुल्‍कों में नकाब पहनने पर है जुर्माना? कहां हिजाब पहनना है अनिवार्य, जानें क्‍या है मामला

Edited By: Sonu Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट