Move to Jagran APP

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के शरीर में फैला जहर, जा सकती है जान

1993 मुंबई बम धमाकों का गुनहगार दाऊद इब्राहिम गैंगरीन जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त है। डॉक्टरों का कहना है कि इस बीमारी के चलते उसके दोनों पैर काटने पड़ सकते हैं।

By Manish NegiEdited By: Published: Mon, 25 Apr 2016 09:12 PM (IST)Updated: Tue, 26 Apr 2016 08:08 AM (IST)
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के शरीर में फैला जहर, जा सकती है जान

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन और 1993 मुंबई हमलों का गुनहगार दाऊद इब्राहिम गंभीर बीमारी गैंगरीन से जूझ रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि गैंगरीन से दाऊद के जीवन को खतरा है। डॉक्टरों के मुताबिक दाऊद के पैरों के ज्यादातर टिशू पहले ही मर चुके हैं। जिसके कारण उसके दोनों पैरों को काटा जा सकता है। शरीर में जहर फैलने से दाऊद की जान भी जा सकती है।

loksabha election banner

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक एक हाई लेवल मीटिंग में फैसला लिया गया है कि आईएसआई के संरक्षण में रह रहे दाऊद को इलाज के लिए कराची से बाहर नहीं ले जाया जाएगा। दाऊद अब तक कराची के क्लिफटन रोड के घर पर इलाज करवाता रहा है। दाऊद का इलाज कराची के लियाकत नेशनल अस्पताल में चल रहा है। दाऊद के इलाज में कराची मिलिट्री अस्पताल के डॉक्टर भी शामिल कर लिए गए हैं। डॉक्टरों ने आशंका जता दी है कि दाऊद का पूरी तरह ठीक होना नामुमकिन है। बताया गया है कि हाई ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर के चलते दाऊद को गैंगरीन हुआ है।

डॉन की तस्वीर सामने लाने वाले पत्रकार ने कहा- दाऊद को पकड़ना असंभव

दाउद ने कहा विराट पर नहीं रोहित पर है ज्यादा विश्वास !


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.