Move to Jagran APP

नौसेना के पूर्व अफसर से गुंडई करने वाले शिवसैनिकों को मिली जमानत, पिता से मारपीट पर बेटी ने पर्दाफाश की झूठी साजिश

पूर्व नौसेना अधिकारी की बेटी शीला शर्मा ने मुंबई में हुए पिता पर हमले को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साफ कहा कि यहां मानवता खत्म हो चुकी है और राष्ट्रपति शासन लगाए जाए।

By Nitin AroraEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 09:25 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 03:31 PM (IST)
नौसेना के पूर्व अफसर से गुंडई करने वाले शिवसैनिकों को मिली जमानत, पिता से मारपीट पर बेटी ने पर्दाफाश की झूठी साजिश
नौसेना के पूर्व अफसर से गुंडई करने वाले शिवसैनिकों को मिली जमानत, पिता से मारपीट पर बेटी ने पर्दाफाश की झूठी साजिश

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र के मुख्यमंरी उद्धव ठाकरे का एक कार्टून फॉरवर्ड करना सेवानिवृत्त नेवी अधिकारी को बहुत भारी पड़ा। मुंबई पश्चिमी उपनगर कांदीवली में शिवसैनिकों ने शुक्रवार को पूर्व नौ सेना अधिकारी मदन शर्मा पर आधा दर्जन से अधिक शिवसैनिकों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस मामले में मुंबई पुलिस ने शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया था, लेकिन उन्हें शनिवार सुबह समता नगर पुलिस स्टेशन ने ही जमानत दे दी। 

loksabha election banner

पूर्व नौसेना अधिकारी की बेटी शीला शर्मा ने मुंबई में हुए पिता पर हमले को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने साफ कहा था कि यहां मानवता खत्म हो चुकी है और राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की जुरूरत है। उन्होंने पिता से की गई मारपीट और कैसे शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने झूठ बोलकर उन्हें बुलाया, इसको लेकर सारी सच्चाई बताई है। वहीं, बुजुर्ग रिटायर्ड नेवी अधिकारी ने भी सरकार से कुछ मांग की है। 

मदन शर्मा सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी पर शुक्रवार को मुंबई में हमला हुआ था। इसके बाद अब उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा, 'हमारे देश में, हर व्यक्ति स्वतंत्रता है और वाट्सऐप जुड़े रहने और जानकारी साझा करने का एक माध्यम है। सरकार को किसी संदेश के स्रोत की पहचान करने के लिए उपाय करना चाहिए जहां से यह उत्पन्न होता है।' 

बेटी ने बताई सच्चाई

शीला ने कहा, 'मेरे पिता के पास धमकियां आना शुरू हो गई थी। उनके पास फोन आ रहे थे। फिर अचानक घर पर काफी संख्या में लोग आए और पिता से नीचे आने को कहा। वे (शिवसेना वाले) कह रहे थे कि उनको सिर्फ बात करनी है, लेकिन उन्होंने पिता के साथ मारपीट चालू कर दी। यहां मानवता नाम की कोई चीज नहीं बची है, राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए।'

Maharashtra: शिव सैनिकों ने रिटायर्ड नेवी अधिकारी को पीटा

बेटी शीला बोली कि पिता ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि वह कार्टून उन्होंने नहीं बनाया है, बल्कि वह एक फॉरवर्ड मैसेज था, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। शीला ने आगे पुलिस पर भी आरोप लगाया कि गुंडों को पकड़ने की बजाए वे मेरे पिता को अपने साथ ले जाना चाहते थे।

बता दें कि कांदीवली निवासी सेवानिवृत्त नेवी अधिकारी मदन शर्मा ने राकांपा अध्यक्ष शरद पवार व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक व्यंग्य कार्टून वॉट्सएप पर फॉरवर्ड कर दिया था। यह बात शिवसेना को पसंद नहीं आई। कांदीवली की एक शिवसेना शाखा के सात-आठ शिवसैनिकों ने शुक्रवार दोपहर में मदन शर्मा की इमारत के परिसर में जाकर उन्हें बाहर बुलाया और उनके साथ जमकर मारपीट की। शर्मा के हाथों व आंख में चोट आई है। पूर्व नेवी अधिकारी के साथ हुई इस घटना का वीडियो अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है शेम, यानी शर्मनाक।

पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने कहा कि उन्होंने कार्टून खुद नहीं बनाया था। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर यह कार्टून किसी ने फॉरवर्ड किया था। जिसे उन्होंने भी फारवर्ड कर दिया। इसके बाद उन पर हमला बोला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.