Move to Jagran APP

कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ CRPF अधिकारी

देश में इस वक्त कोविड-19 का प्रसार तेजी से फैल रहा है। इसकी चपेट में अब सीआरपीएफ का एक अधिकारी भी आ गया है।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 07:58 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 08:06 AM (IST)
कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ CRPF अधिकारी
कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ CRPF अधिकारी

नई दिल्ली, एएनआइ। देश में इस वक्त कोविड-19 का प्रसार तेजी से फैल रहा है। इसकी चपेट में अब सीआरपीएफ का एक अधिकारी भी आ गया है। सीआरपीएफ की तरफ से जारी हुए बयान में कहा  गया है कि संक्रमित अधिकारी के संपर्क में आए सभी अधिकारियों को क्वारंटाइन कर लिया गया है। उन्होंने बताया संक्रमित अधिकारी की चपेट में सीआरपीएफ के डायरेक्टर जनरल भी आए थे जिन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है। 

loksabha election banner

इस वक्त देश बेहद ही नाजुक स्थिति से गुजर रहा है। चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक भारत में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 2 हजार के पार लोग संक्रमित हैं। यही संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया हुआ है। इंसान से इंसान में फैल रहे इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है।

इस वक्त देश बेहद ही नाजुक स्थिति से गुजर रहा है। चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक भारत में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 3 हजार के पार लोग संक्रमित हैं। यही संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया हुआ है। इंसान से इंसान में फैल रहे इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है।

इस लॉकडान के चलते देश में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भारत सरकार की तरफ से सभी लोगों को ही हरसंभव मदद की जा रही है। इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते अलग-अलग राज्यों में फंसे लोगों को उनके निवास पर पहुंचान का काम भी किया जा रहा है। इसके अलावा जरूतमंदों लोगो को खाना बांटा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.