हैदराबाद, एएनआइ। जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना ट्रांसफर किया गया सीआरपीएफ का एक जवान लापता बताया जा रहा है। वह ड्यूटी ज्‍वॉइन करने के लिए यहां पहुंचने से पहले ट्रेन से लापता हो गया। जीआरपी ने इसे लेकर लुक आउट नोटिस जारी किया है। सीआरपीएफ एएसआइ अर्जुन दुबे ने इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई है। अर्जुन, तेलंगाना जा रही सीआरपीएफ की इस टीम का नेतृत्व कर रहे थे।

सिकंदराबाद जिले में जीआरपी के पुलिस अधीक्षक अशोक ने बताया, 'हमें इस जवान के गायब होने की शिकायत मिली है। सीआरपीएफ के 14 सदस्यीय टीम को जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना स्थानांतरित किया गया था। दिल्ली से वे 19 फरवरी को तेलंगाना एक्सप्रेस से चले थे और 20 फरवरी को सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। स्टेशन पहुंचने के बाद सीआरपीएफ के 13 जवान नीचे उतर गए, लेकिन जम्मू-कश्मीर के मूल निवासी सलदीप कुमार नाम का एक जवान नहीं मिला। अन्य सभी ने कुछ समय तक उसका इंतजार किया और इसके बाद रिपोर्ट करने के लिए हकीमपेट सीआरपीएफ क्वार्टर चले गए।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, लापता सीआरपीएफ अधिकारी ने ड्यूटी के लिए रिपोर्ट नहीं किया है और उससे मोबाइल फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। जीआरपी ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और इसे लेकर लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है। मामले की आगे की जांच चल रही है।

Posted By: Tanisk