मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्‍ली, एजेंसी। सीआरपीएफ के 33 वर्षीय सहायक कमांडर एम. अरविंद (Assistant Commandant M Arvind) ने जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में खुद को अपनी ही बंदूक से गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। प्रारंभिक जांच में कुछ वैवाहिक परेशानियों के सामने आने की बात पता चली है। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि 40वीं बटालियन के एम. अरविंद अनंतनाग के सदर इलाके में अपने आवास पर मृत पाए गए।

बताया जाता है कि अरविंद डायरेक्ट एंट्री अधिकारी के तौर पर साल 2014 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। आधि‍कारिक सूत्रों ने बताया कि प्राथमिक जांच में पाया गया है कि उनके शादीशुदा जीवन में संभवत: कुछ परेशानियां थीं जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया। वह कश्मीर में तैनात थे। 

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इसमें कोई साजिश की बात पता नहीं चली है। सोशल मीडिया पर ऐसी गलत खबरें हैं जिनमें बताया जा रहा है कि इस घटना की वजह रहने की खराब परिस्थितियां हैं। ऐसी खबरें आधारहीन हैं। अधिकारी ने बताया कि मृतक अधिकारी तमिलनाडु के कोयंबटूर के रहने वाले थे। उनके शव को उनके गृह निवास भेजा जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि कथित आत्महत्या के मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 

Posted By: Krishna Bihari Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप