Move to Jagran APP

Bhopal Encounter News: इनामी बदमाश शेखर लोधी एनकाउंटर में जख्मी, 18 मामलों में है दोषी

Bhopal Encounter News भोपाल में एनकाउंटर के दौरान 18 मामलों में दोषी करार इनामी बदमाश शेखर लोधी जख्मी हो गया।

By Monika MinalEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 10:14 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 10:14 AM (IST)
Bhopal Encounter News:  इनामी बदमाश शेखर लोधी एनकाउंटर में जख्मी, 18 मामलों में है दोषी
Bhopal Encounter News: इनामी बदमाश शेखर लोधी एनकाउंटर में जख्मी, 18 मामलों में है दोषी

भोपाल, एएनआइ। Bhopal Encounter News:  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कालियासोत (Kaliyasot) में बुधवार को एनकाउंटर के दौरान 18 आपराधिक मामलों में दोषी शेखर लोधी (Shekhar Lodhi) जख्मी हो गया। शेखर की गिरफ्तारी पर 20,000 की रकम का इनाम भी रखा गया था। पुलिस से बचने की कोशिश के दौरान उसपर फायरिंग की गई जिसमें वह जख्मी हो गया है। भोपाल के इंस्पेक्टर जनरल उपेंद्र जैन ने यह जानकारी दी। 

loksabha election banner

आइजी के अनुसार, अपराधी शेखर लोधी की मौजूदगी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस से बचने के लिए शेखर लोधी ने भागने की कोशिश की। इस क्रम में पुलिस ने फायरिंग किया। इस एनकाउंटर के दौरान शेखर लोधी के पैर में गोली लगी है। अस्पताल में उसका इलाज जारी है। पुलिस को सूचना मिली थी कि रातीबड़ थाना क्षेत्र के कलियासोत इलाके में शेखर लोधी छिपा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम जब वहां पहुंची, तो उसने फायरिंग शुरू कर दी।

भोपाल के छाला निवासी शेखर लोधी की तलाश एक हत्या मामले में की जा रही थी। जानकारी मिलने पर पुलिस रातीबड़ इलाके में संस्कार वैली के पास उसे पकड़ने पहुंची। पुलिस की ओर से फायरिंग के जवाब में शेखर ने भी फायरिंग की थी। जानकारी के अनुसार, शेखर लोधी ने संस्कार वैली स्कूल के सामने पुलिस पर फायरिंग कर दी इसी दौरान पुलिस की ओर से पांच राउंड काउंटर फायर किया गया, जिसमें बदमाश लोधी घायल हुआ है। वर्ष 2011 में उसे एक हत्या की कोशिश के मामले में एक बार सजा भी हो चुकी है। 

कुख्यात बदमाश शेखर लोधी का डर इतना अधिक है कि कोई उसके खिलाफ गवाह देना नहीं चाहता।  मंगलवार देर रात शेखर लोधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। अब उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। शेखर लोधी ने एक बार उसे एक मॉडिफाइड बाइक पसंद आई जिसे हथियाने के लिए उसने बाइक के मालिक को मौत के घाट उतार दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.