Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेश: विजयनगरम में पेड़ के नीचे रह रहे COVID 19 मरीज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आंध्र प्रदेश के खड़सावलसा गांव में कोरोना वायरस (COVID-19) के लिए पॉजजिटिव परीक्षण किए गए 15 से अधिक लोगों को पेड के नीचे रहना पड़ रहा है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 11:55 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 11:55 AM (IST)
आंध्र प्रदेश: विजयनगरम में पेड़ के नीचे रह रहे COVID 19 मरीज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
आंध्र प्रदेश: विजयनगरम में पेड़ के नीचे रह रहे COVID 19 मरीज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

विजयनगरम, एएनआइ। आंध्र प्रदेश के खड़सावलसा गांव में कोरोना वायरस (COVID-19) के लिए पॉजजिटिव परीक्षण किए गए 15 से अधिक लोगों को पेड के नीचे रहना पड़ रहा है। दरअसल,  विजयनगरम जिले के सालुर मंडल ने प्रशासन द्वारा दी जा रही सुविधा की कमी का दावा किया गया है। जिस वजह से सुविधा का ऐसा आभाव है कि पेड़ की छांव के नीचे शरण ली है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो वायरल होने के बाद यह खबर सामने आई।

loksabha election banner

वीडियो में एक युवक ने कहा कि हमारे गांव में तीन दिन पहले कोरोना वायरस (COVID-19) परीक्षण किया गया था। 15 ग्रामीणों की वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तब से वे आंगनवाड़ी आश्रय के पास पेड़ के नीचे रह रहे हैं। उनकी देखभाल के लिए कोई नहीं है। उनके बीच में महिलाएं और बच्चे रह रहे हैं, और वे गंभीर समस्याओं का सामना कर रहे हैं। मैं अधिकारियों से अपील करता हूं कि उन्हें उचित संगरोध सुविधा प्रदान करें और उचित भोजन की आपूर्ति करें।

हालांकि, सलुरु एमआरओ शेख इब्राहिम ने बताया कि स्थानीय VRO ने कल ही उन्हें एक स्कूल में आश्रय प्रदान किया था, और उन्हें भोजन भी परोसा गया था। इब्राहिम ने एएनआइ से बात करते हुए कहा कि VRO ने मुझे एक रिपोर्ट दी है और मुझे एक बार गांव का दौरा करने को कहा है, इसलिए मैं आज सुबह 7.30 बजे वहां जा रहा हूं।

जानकारी के लिए बता दें कि देश में फिलहाल, कोरोना वायरस के 22 लाख से अधिक मरीज हो गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, देश में फिलहाल, कोरोना वायरस के  639929  एक्टिव केस हैं। कुल मामलों में से ज्यादा ठीक होने वालों की संख्या है। फिलहाल, देश में 1583489   संक्रमित लोग ठीक हो गए हैं। वहीं, कोरोना वायरस के कारण अब तक 45257 संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.