Move to Jagran APP

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के शक में युवक ने की आत्महत्या, बाद में नेगेटिव आई रिपोर्ट

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के शक में एक युवक ने कर्नाटक के उडुप्पी जिले में आत्महत्या कर ली है। हालांकि बाद में उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 02:36 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 02:36 PM (IST)
कोरोना वायरस से संक्रमित होने के शक में युवक ने की आत्महत्या, बाद में नेगेटिव आई रिपोर्ट
कोरोना वायरस से संक्रमित होने के शक में युवक ने की आत्महत्या, बाद में नेगेटिव आई रिपोर्ट

मंगलुरु, पीटीआइ। देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है।  कर्नाटक के उडुपी जिले में एक व्यक्ति इस वजह से आत्महत्या कर ली क्योंकि, उसे शक था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। हालांकि, बाद में उसकी रिपार्ट नेगेटिव आई है।  

loksabha election banner

उडुपी में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि पोस्टमॉर्टम टेस्ट रिपोर्ट से पता चला है कि शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं था। साथ ही उस इलाके में  रह रहे लोगों से कहा है कि उन्हें घबराने की जरुरत नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को गोपालकृष्ण मड़ीवाला (56) ने खुद को फांसी लगा ली थी। क्योंकि उसे शक था कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। मरने से पहले उसने एक चिट्टठी भी लिखी है जिसमें अपने परिवार से सुरक्षित रहने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि देश में बड़ी तेजी से कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। अब तक देश में कोरोना वायरस से 900 के करीब लोग संक्रमित हो गए हैं। हालांकि, ठीक होने वालों का आंकड़ा भी धीरे-धीरे बढ़ रहा है। फिलहाल कोरोवा वायरस के प्रसर को कम करने के लिए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है ताकि, ये राज्यों में तेजी से ना फैल सकें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.