Move to Jagran APP

Coronavirus: ईरान से आए भारतीयों को लाने स्पेशल फ्लाईट भेजेगा स्पाइस जेट

स्पाइस जेट की तरफ से घोषणा की गई है कि वह जोधपुर में मौजूद ईरान से आए भारतीयों दिल्ली लाने के लिए एक स्पेशल फ्लाइट भेजेगा।

By Neel RajputEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 11:13 AM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 11:13 AM (IST)
Coronavirus: ईरान से आए भारतीयों को लाने स्पेशल फ्लाईट भेजेगा स्पाइस जेट
Coronavirus: ईरान से आए भारतीयों को लाने स्पेशल फ्लाईट भेजेगा स्पाइस जेट

नई दिल्ली, पीटीआइ। रविवार को इंडियन एयरलाइन स्पाइस जेट ईरान से भारत लौटे नागरिकों को जोधपुर से लेने जाएगी। स्पाइस जेट की तरफ से घोषणा की गई है कि वह जोधपुर में मौजूद ईरान से आए भारतीयों को लाने के लिए दिल्ली से एक स्पेशल फ्लाइट भेजेगा। इसके बाद इन लोगों को सरकार द्वारा बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर्स में रखा जाएगा।

loksabha election banner

स्पाइस जेट ने गुरुवार को एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि वह रविवार को स्पेशल फ्लाइट जोधपुर भेजेगा, जिसमें ईरान से आए 142 भारतीयों को क्वारंटाइन सेंटर्स में भेजा जाएगा। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते भारत सरकार ने सभी फालइट्स फिलहाल रद कर दी हैं। इनमें स्पाइजेट की 82 बोइंग 737, दो एयरबस A320 और 32 बोमबारडियर Q-400s शामिल हैं। हालांकि मालवाहक फ्लाइट्स पर प्रतिबंध नहीं होने के चलते पांच B737 विमान हमेशा की तरह चल रहे हैं।

प्रेस रिलीज में कहा गया है कि रविवार को दिल्ली से जोधपुर जाने वाली फ्लाइट को स्पाइस जेट ने पूरी तरह से साफ और सैनिटाइज कर दिया है इसके अलावा एयरलाइन इसके क्रू मेंबर्स को लेकर सभी दिशा-निर्देशों का अनुसरण करेगा। फ्लाइट 29 मार्च, 2020 को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोरट से सुबह के 1 बजकर 40 मिनट पर जोधपुर के लिए रवाना होगी और दो बजकर 55 मिनट पर यहां पहुंच जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.