भोपाल, स्टेट ब्यूरो)। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति गंभीर होती जा रही है। राजभवन परिसर के बाद विधानसभा सचिवालय के एक रिपोर्टर (प्रतिवेदक) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वे शनिवार को विधानसभा पहुंचे थे और अपने साथी कर्मचारियों से मिलते रहे। विधानसभा सचिवालय ने रिपोर्टर और उनके चार अन्य साथी कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन कर दिया है।

विधानसभा में 19 जून को राज्यसभा चुनाव होंगे,  विस सचिवालय के रिपोर्टर कोरोना संक्रमित

विधानसभा में 19 जून को राज्यसभा चुनाव होना है, लेकिन इस बीच एक रिपोर्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। विधानसभा सचिवालय के अधिकारियों का कहना है कि इससे चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि कोरोना पॉजिटिव रिपोर्टर की पत्नी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही उन्हें होम क्वारंटाइन करने के साथ कार्यालय में आने से रोक दिया गया था। रिपोर्टर की रिपोर्ट मंगलवार को आई है।

रिपोर्टर की पत्नी कोरोना संक्रमित, पूरे परिवार की कोरोना जांच

बताया जाता है कि रिपोर्टर की पत्नी निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स हैं और उन्हें पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद शनिवार को पूरे परिवार की कोरोना जांच कराई गई। इसके बाद रिपोर्टर विधानसभा सचिवालय पहुंचे और उनकी शाखा के तीन अन्य रिपोर्टर साथी कर्मचारियों सहित दूसरी शाखा के एक कर्मचारी से मिले। मालूम हो इससे पूर्व राजभवन में भी कई कर्मचारियों के स्वजन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें राजभवन से अन्य स्थान पर भेज दिया गया है।

Posted By: Bhupendra Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस