Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण: मास्क नहीं लगाने पर कलेक्टर ने सीईओ पर लगाया 500 रुपये का जुर्माना

कलेक्टर ने कहा है कि यदि कार्यालय में कार्य के दौरान अधिकारी-कर्मचारियों ने मास्क नहीं पहना तो जुर्माना के साथ-साथ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 07:35 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 07:35 PM (IST)
कोरोना संक्रमण: मास्क नहीं लगाने पर कलेक्टर ने सीईओ पर लगाया 500 रुपये का जुर्माना
कोरोना संक्रमण: मास्क नहीं लगाने पर कलेक्टर ने सीईओ पर लगाया 500 रुपये का जुर्माना

भिंड, राज्य ब्यूरो। जिला पंचायत सभागार में हुई टीएल बैठक में लहार जनपद पंचायत सीईओ रामप्रकाश गोरछिया मास्क पहनकर नहीं आए। कलेक्टर वीरेंद्र सिंह रावत ने सीईओ को बैठक में खड़ा किया। मास्क नहीं पहनने पर उनसे 500 रुपये जुर्माना जमा करने के लिए कहा। सीईओ ने मास्क नहीं पहनने पर सफाई दी, लेकिन कलेक्टर ने उन्हें डांटते हुए जुर्माना जमा करने के लिए कह दिया। सीईओ ने रेडक्रॉस सोसायटी में जुर्माना जमा किया।

loksabha election banner

कोरोना के चलते जनपद पंचायत सीईओ मास्क नहीं पहने थे, कलेक्टर ने लगाई डांट

यहां बता दें, जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं। बावजूद इसके अफसर मास्क पहनने के प्रति गंभीर नहीं हैं। सोमवार को कलेक्टर वीरेंद्र सिंह रावत जिला टीएल बैठक जिला पंचायत सभागार में रखी थी। सभागार में बैठक के दौरान कलेक्टर की नजर लहार जनपद सीईओ रामप्रकाश गोरछिया पर पड़ी। जनपद पंचायत सीईओ मास्क नहीं पहने थे। कलेक्टर ने उन्हें मास्क नहीं पहनने पर डांट लगाई।

कलेक्टर साहब! मास्क तो है मेरे पास, लेकिन जेब में रखा है

कलेक्टर की डांट सुनकर जनपद पंचायत सीईओ खड़े हुए। कलेक्टर से बोले- साहब! मास्क तो है मेरे पास, लेकिन जेब में रखा है। सीईओ ने जेब से मास्क निकालकर कलेक्टर को दिखाया।

कलेक्टर ने सीईओ पर लगाया 500 रुपये का जुर्माना

कलेक्टर ने नाराजगी जाहिर कर सीईओ को 500 रुपये जुर्माना जमा करने के लिए कहा। बैठक के दौरान ही सीईओ से 500 रुपये जुर्माना जमा करवाया गया।

कलेक्टर ने कहा- मास्क नही पहनने पर अधिकारी-कर्मचारियों पर होगी विभागीय कार्रवाई

कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को चेताया कि यदि बैठक के दौरान या कार्यालय में कार्य के दौरान अधिकारी-कर्मचारियों ने मास्क नहीं पहना तो जुर्माना के साथ-साथ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.