Move to Jagran APP

बरेली में कार्यकर्ताओं ने राहुल की नेतृत्व क्षमता पर किए सवाल

राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर कांग्रेस पार्टी के अंदर लगातार बागी स्वर उठ रहे हैं। गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को भी इसका सामना करना पड़ा। पूर्व महामंत्री प्रहलाद राम कश्यप ने यहां तक कह दिया कि दिल्ली जाओ तो राहुल गांधी मिलते नहीं और पत्र लिखो

By manoj yadavEdited By: Published: Thu, 29 Jan 2015 08:39 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jan 2015 08:45 PM (IST)
बरेली में कार्यकर्ताओं ने राहुल की नेतृत्व क्षमता पर किए सवाल

जागरण संवाददाता, बरेली। राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर कांग्रेस पार्टी के अंदर लगातार बागी स्वर उठ रहे हैं। गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को भी इसका सामना करना पड़ा। पूर्व महामंत्री प्रहलाद राम कश्यप ने यहां तक कह दिया कि दिल्ली जाओ तो राहुल गांधी मिलते नहीं और पत्र लिखो तो जवाब नहीं आता। ऐसे में कांग्रेस की भद नहीं पिटेगी तो और क्या होगा?

prime article banner

बरेली में संगठन का हाल जानने आए

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद से जब दैनिक जागरण ने यही सवाल किया तो उन्होंने कहा कि पार्टी राहुल गांधी के बूते ही मजबूत होगी। वह राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठाने वालों को विरोधी होने का तमगा देने से भी नहीं चूके। उन्होंने कहा कि राहुल के नेतृत्व को लेकर पार्टी में कहीं कोई असंतोष नहीं है। जितिन प्रसाद ने कहा कि देश के युवा भ्रमित हो गए। उन्हें सपने दिखाकर ठग लिया गया। सात माह बाद सभी को इसका अहसास हो गया। लिहाजा अब बदलाव आ रहा। कांग्रेस ने एक बात साफ कर दी है, विचारधारा नहीं बदलेंगे। वे तोड़ने का काम करें, हम जोड़ने के सिद्धांत पर मजबूती से कायम रहेंगे। जहां तक यूपी का सवाल है तो संगठन को मजबूती के लिए हर संभव कोशिश चल रही है। यहां भी कांग्रेसजनों से सुझाव लेने के लिए आए हैं।

ओबामा आए पर .. लाए क्या?

बेशक दुनिया के ताकतवर देश अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत आए, इससे अमेरिका के साथ रिश्ते सुधरेंगे और गर्मजोशी भी आएगी। पर असल बात यह है कि ओबामा आए पर लाए क्या? यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने पीलीभीत में पत्रकारों के समक्ष कही। उन्होंने कहा कि केंद्र में रही संप्रग सरकार की ही योजनाओं को नए कलेवर के साथ परोसने के अलावा वर्तमान में केंद्र सरकार के पास कुछ नया नहीं है।

पढ़ेंः 'आप' का केवल एक लक्ष्य, कांग्रेस सत्ता में न आने पाएः राहुल

पढ़ेंः दिल्ली में सभी का मुकाबला कांग्रेस से : अल्वी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.