नई दिल्ली। कभी राजनीति के मैदान में रंग दिखाने वाले सलमान खुर्शीद अब अभिनय के क्षेत्र में जौहर दिखाएंगे। वह फिल्म 'कल हो ना हो' के रीमेक म्युजिक वीडियो में अभिनेता के रूप में सामने आएंगे। जर्मनी के राजदूत ने इसमें सुपरस्टार शाहरुख की जगह ली है।

2003 में प्यार के त्रिकोण पर बनी 'कल हो ना हो' के शीर्षक गीत पर बने नए म्युजिक वीडियो में पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद मूल फिल्म के हीरो सैफ की जगह नजर आते हैं तो इसमें सुपरस्टार शाहरुख खान की जगह भारत में जर्मनी के राजदूत मिशेल स्टेइनर हैं। स्टेइनर की पत्नी एलिएस ने अभिनेत्री प्रीटी जिंटा की भूमिका निभाई है। मधु किश्वर ने इस वीडियो में मां का रोल अदा किया है। वीडियो के निर्माता जर्मनी के राजदूत है।

वीडियो देखने के बाद अभिनेता शाहरुख खान ने स्टेइनर की सराहना की है। मूल फिल्म के निर्देशक करण जौहर थे। उन्होंने ही शाहरुख से वीडियो देखने का आग्रह किया था।

नए वीडियो के गीत को जावेद अख्तर ने लिखा है। सोनू निगम ने इसे आवाज दी है। सुमित उस्मान शाव ने वीडियो का निर्देशन किया है।

49 वर्षीय शाहरुख ने स्टेइनर के प्रयास को 'गजब' का बताया है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट करके लोगों से कहा है कि आपको भी गजब के इस काम को देखना चाहिए।

वीडियो में अभिनेता के रूप में दिखने वाले खुर्शीद ने कहा, ''वीडियो में सैफ की जगह लेने की मैंने भरसक कोशिश की है।'

आठ मिनट आठ सेकेंड के वीडियो के यूट्यूब पर जारी होने के बाद ही ये वायरल हो गया। शुक्रवार को जर्मन दूतावास में हुए प्रीमियर शो में बीते जमाने की अभिनेत्री शर्मिला टैगोर, सैफ अली, जावेद अख्तर, मधु किश्वर और वीडियो के निर्देशक शाव ने हिस्सा लिया।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Gunateet Ojha