Move to Jagran APP

कांग्रेस ने मोदी को बताया देशद्रोही

भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस ने तीखा हमला बोला है। रक्षा मंत्री एके एंटनी पर दिए मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए पार्टी ने गुरुवार को कहा कि ऐसा बयान कोई देशद्रोही ही दे सकता है। कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि 56 इंच के सीने की बात करने वालों में हिम्मत हो त

By Edited By: Published: Fri, 28 Mar 2014 02:18 AM (IST)Updated: Fri, 28 Mar 2014 02:24 AM (IST)
कांग्रेस ने मोदी को बताया देशद्रोही

नई दिल्ली [जाब्यू]। भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस ने तीखा हमला बोला है। रक्षा मंत्री एके एंटनी पर दिए मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए पार्टी ने गुरुवार को कहा कि ऐसा बयान कोई देशद्रोही ही दे सकता है। कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि 56 इंच के सीने की बात करने वालों में हिम्मत हो तो अमेठी से चुनाव लड़कर देखें।

loksabha election banner

मोदी ने बुधवार को जम्मू रैली में सीमा पर सैनिकों के सिर काटे जाने की घटना का उल्लेख करते हुए रक्षा मंत्री पर इस मामले में गलत बयान देने और उसे पाकिस्तान की मदद करने वाला बताया था। कांग्रेस ने भाजपा के अधिकृत नारे 'अबकी बार मोदी सरकार' को भी कठघरे में खड़ा किया है। पार्टी ने इसे असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक बताते हुए तर्क दिया है कि देश के लोकतंत्र में किसी व्यक्ति को अकेले सरकार बनाने को कानूनी अधिकार नहीं है।

चायवाले का मुकाबला चालवाले से :

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री ने गुजरात के मुख्यमंत्री की जाति पूछी है। मिस्त्री ने मोदी के दलित प्रेम को ढोंग बताते हुए कहा कि मोदी बताएं उनकी जाति क्या है?

पढ़ें : विकास की अनदेखी को लेकर केंद्र और नीतीश पर बरसे मोदी

वडोदरा से पार्टी का प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार गुजरात जा रहे मिस्त्री ने कहा, वडोदरा में चायवाले का मुकाबला चालवाले से होगा। मोदी को हराना मेरा सपना था और अब मैं इसे हकीकत में बदलूंगा। मोदी के आरोप कि कांग्रेस ने उनके मुकाबले खड़े एक दलित का टिकट काट दिया, मिस्त्री ने कहा कि यह गुजरात के मुख्यमंत्री की ओछी मानसिकता का परिचायक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.