Move to Jagran APP

मोदी की मां का ख्याल रखने को तैयार राशिद अल्वी

भाजपा के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की मां के एक छोटे से कमरे में रहने और ऑटो रिक्शा से सफर करने से कांग्रेस नेता राशिद अल्वी बहुत 'व्यथित' हैं। उन्होंने मोदी को पत्र लिखकर उनकी मां की देखभाल करने की पेशकश की है। उन्होंने कहा कि अपनी तमाम दौलत और कामयाबी के बावजूद मोदी अपनी मां को आरामदायक जिंदग

By Edited By: Published: Thu, 08 May 2014 05:09 AM (IST)Updated: Thu, 08 May 2014 07:15 AM (IST)
मोदी की मां का ख्याल रखने को तैयार राशिद अल्वी

नई दिल्ली। भाजपा के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की मां के एक छोटे से कमरे में रहने और ऑटो रिक्शा से सफर करने से कांग्रेस नेता राशिद अल्वी बहुत 'व्यथित' हैं। उन्होंने मोदी को पत्र लिखकर उनकी मां की देखभाल करने की पेशकश की है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि अपनी तमाम दौलत और कामयाबी के बावजूद मोदी अपनी मां को आरामदायक जिंदगी मुहैया नहीं करा पाए। अल्वी ने पत्र में लिखा है कि मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं कि आप अपनी मां को एक आरामदायक जिंदगी क्यों मुहैया नहीं करा पाए, जिन्होंने आपका भविष्य सुंदर बनाने की चिंता में अपना पूरा जीवन लगा दिया। उन्होंने लिखा है कि आपकी मां मेरी मां जैसी हैं। मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। मुमकिन है कि मेरे पास आपके जितने साधन न हों। लेकिन आपसे अनुरोध करता हूं कि मुझे ऐसा करने दें ताकि मैं अपनी हैसियत के हिसाब से उन्हें आराम की जिंदगी के लिए जरूरी तमाम चीजें मुहैया करा सकूं।

अल्वी ने इस बात को लेकर दुख जताया कि मोदी अपने प्रचार अभियान में अक्सर कहते हैं कि उनकी मां ने उन्हें अपने दम पर बड़ी मुश्किल से बड़ा किया। आपने बताया कि किस तरह वह आसपास के घरों में काम किया करती थीं। उन्होंने बड़ी लगन और कड़ी मेहनत से आपको इस तरह से बड़ा किया कि आप न केवल गुजरात जैसे राज्य के मुख्यमंत्री बने बल्कि अपनी पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनें। अल्वी ने लिखा है कि आपकी मां छोटे से कमरे में रहती हैं, यह जानकार मुझे बड़ी पीड़ा हुई। यह देखकर और भी दुख हुआ कि वह ऑटो रिक्शा से वोट डालने गई।

*****

'आपने अपने नामांकन में बताया कि आपके पास 1.25 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इसके बावजूद आप अपनी मां को आरामदायक जीवन नहीं दे सके।' - राशिद अल्वी

पढ़े: गुस्साए राहुल बोले, फिर कमल को ही वोट दे दो

कांग्रेस के कर्म और राजनीति दोनों नीच: मोदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.