Move to Jagran APP

महाराष्ट्र में आइएस के खतरे को गंभीरता से लें सीएमः शिवसेना

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में प्रकाशित संपादकीय में कहा है कि महाराष्ट्र में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आइएस) का लगातार खतरा बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2016 01:25 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2016 03:26 PM (IST)
महाराष्ट्र में आइएस के खतरे को गंभीरता से लें सीएमः शिवसेना

मुंबई। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में प्रकाशित संपादकीय में कहा है कि महाराष्ट्र में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आइएस) का लगातार खतरा बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।

loksabha election banner

महाराष्ट्र को अस्थिर करने की साजिश रची जा रही है। महाराष्ट्र के आतंक विरोधी दस्ते ने राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के साथ मिलकर संभाजीनगर और मुब्रा से आइएस के संदिग्धों को गिरफ्तार कर उनकी साजिश को नाकाम कर दिया है। इससे पहले यहां अलकायदा और लश्कर के आतंकी भी पकड़े जा चुके हैं।

आइएस देशभर में अपना जाल बिछा रहा है, अगर उसका रिमोट कंट्रोल महाराष्ट्र से होगा तो इस बात को मुख्यमंत्री को गंभीरता से लेना होगा। महाराष्ट्र की सुरक्षा अहम है, इसलिए सत्ता का रिमोट कंट्रोल जिनके हाथ में है उन्हें आइएस को रोकने के लिए राजनीतिक इच्छाशक्ति की बैटरी चार्ज करने की जरूरत है।

पढ़ेंः आईएस भर्ती सरगना 'रिजवान' को 30 तक पुलिस कस्टडी में सौंपा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.