मांड्या, पीटीआइ। कर्नाटक में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई हैं। यहां एक लड़के ने अपनी मां को चाकू मारकर हत्या कर दी है।  सामने आई शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मृतक मां ने आरोपी बेटे को फटकार लगाई थी। जिससे नाराज बेटे ने ये कदन उठाया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उसकी मां ने देर रात युवक को अपने दोस्तों के साथ बाहर रहने के लिए फटकार लगाई थी। जिसके बाद उसने अपनी मां को चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने कहा कि मांड्या शहर की है, घटना के तुरंत बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी युवक कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र है।

बेटे को लेकर परेशान रहती थी मां

पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्र को 30 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि महिला अपने बेटे को लेकर अक्सर परेशान रहती थी क्योंकि, वह देर रात तक अपने दोस्तों के साथ समय बिताता था। बुधवार को, उसने उसकी सलाह न सुनने के लिए उसे डांटा, जिसके बाद उसने मां की हत्या कर दी। 

बेंगलुरु में एक युवक की हत्या के आरोप में 10 लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं दूसरी तरफ राज्य की राजधानी बेंगलुरु में हाल ही में एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल,  विजयपुर पुलिस ने एक युवक की हत्या के आरोप में आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गच्चिनकट्टी कालोनी के रमेश (उम्र 31), सुरक्षा कालोनी के बसवराज ( उम्र 32), इन्डी तहसील के सतीश ठाकुर (उम 26), आदिल शाही नगर के जाकिर अब्दुल गफ्फार (20), आदर्श नगर के महेश कुमार (25),  दुन्डप्पा चन्द्रकांत (32) इनके अलावा  टीचर्स कालोनी के रहने वाले 28 वर्षीय राजशेखर और 28 वर्षीय प्रमोद मल्लना गौड़ा को  24 वर्षीय सतीश नागनूर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Posted By: Ayushi Tyagi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस