Move to Jagran APP

Bollywood Drug Case : क्षितिज रवि प्रसाद के वकील ने लगाया आरोप, उनके मुवक्किल को अपमानित कर रही एनसीबी; ये मिला जवाब

क्षितिज प्रसाद के वकील ने अपने मुवक्किल को अपमानित करने और सताने का आरोप लगाया था। एनसीबी ने इन सभी आरोपों को शरारतपूर्ण और पूरी तरह से असत्य बताया है। क्षितिज तीन अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में हैं।

By Neel RajputEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 08:58 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 08:58 AM (IST)
Bollywood Drug Case : क्षितिज रवि प्रसाद के वकील ने लगाया आरोप, उनके मुवक्किल को अपमानित कर रही एनसीबी; ये मिला जवाब
एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद के वकील द्वारा लगाए गए आरोपों को किया खारिज

मुंबई, एजेंसियां। एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) को अपमानित करने और सताने के उनके वकील सतीश मानेशिंदे के दावों को शरारतपूर्ण और पूरी तरह असत्य करार दिया है। मानेशिंदे ने यह आरोप भी लगाया था कि उनके मुवक्किल पर पूछताछ के दौरान करण जौहर का नाम लेने के लिए दबाव बनाया गया था।

loksabha election banner

एनसीबी ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराधों में संलिप्त पाए जाने पर क्षितिज को कानूनी प्रक्रिया के तहत गिरफ्तार किया गया था। उनके वकील और परिवार (मां) को इसकी सूचना दी गई थी। एनसीबी कार्यालय में उन्हें उनकी पत्नी और श्वसुर से मिलने की इजाजत भी दी गई थी। जांच में सहयोग नहीं करने पर अदालत से उन्हें रिमांड पर भेजने का अनुरोध किया गया था। अदालत ने भी उनके साथ किसी तरह के दु‌र्व्यवहार से इन्कार किया था। क्षितिज तीन अक्टूबर तक एनसीबी हिरासत में हैं। एजेंसी का कहना है कि उन्होंने मई से जुलाई के बीच करीब दर्जनभर बार गांजा खरीदा था। इस बीच, एनसीबी ने कहा है कि वह किसी अन्य सेलेब्रिटी को समन करने की जल्दी में नहीं है।

गौरतलब है कि एनसीबी ने शनिवार को क्षितिज रवि प्रसाद को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद, रविवार को उन्हें वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने रवि प्रसाद को आगे की पूछताछ के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। मालूम हो कि मंगलवार को रिया चक्रवर्ती और अन्य पांच आरोपितों की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है।

बता दें कि एनसीबी ने शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) एवं धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ की थी। एनसीबी ने ड्रग से जुड़े दो मामलों की एफआइआर दर्ज की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.