Move to Jagran APP

CHSE Orissa 12th Result 2016: थोड़ी ही देर में घोषित होने वाला है अोडिसा 12वीं का रिजल्ट

बस कुछ ही देर में घोषित होने वाला है अोडिसा 12वीं का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट orissaresults.nic.in और chseodisha.nic पर ऑनलाइन उपलब्ध हो जाएगा।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 12 May 2016 08:05 PM (IST)Updated: Fri, 13 May 2016 10:18 AM (IST)
CHSE Orissa 12th Result 2016:  थोड़ी ही देर में घोषित होने वाला है अोडिसा 12वीं का रिजल्ट

भुवनेश्वर: आज थोड़ी ही देर में घोषित होने वाला है अोडिसा 12वीं का रिजल्ट। परिणाम की औपचारिक घोषणा के बाद CHSE उड़ीसा Result 2016 आधिकारिक वेबसाइट orissaresults.nic.in और chseodisha.nic पर ऑनलाइन उपलब्ध हो जाएगा।

loksabha election banner

उड़ीसा बोर्ड 12वीं के परिणाम से संबंधित लेटेस्ट अपडेट जागरण जोश की वेबसाइट पर odisha12.jagranjosh.com पर क्लिक कर देखे जा सकते हैं.

उच्चतर माध्यमिक शिक्षा परिषद ओडिशा की 12वी विज्ञान स्ट्रीम के लिए रिजल्ट की घोषणा की उम्मीद है। परीक्षा परिणाम की घोषणा भुवनेश्वर स्थित CHSE कार्यालय में एक समारोह में सार्वजनिक की जाएगी। राज्य के शिक्षा मंत्री और वरिष्ठ बोर्ड अधिकारियों की उपस्थिति में रिजल्ट की घोषणा की जाएगी।

रिजल्ट एेसे देखें:

• orissaresults.nic.in / chseodisha.nic.in साइट पर जाएं।
• अोडिसा 2016 12वीं के रिजल्ट पर जाएं।
• अपना हाल टिकट, एडमिट कार्ड नंबर अौर अन्य जानकारी दर्ज करें।
• सबमिट' बटन पर क्लिक करें।

इसके बाद इस के बाद अापको विज्ञान स्ट्रीम के लिए ओडिशा 12वी 2016 का परिणाम कंप्यूटर स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। छात्र परिणाम, स्कोरकार्ड की एक प्रतिलिपि (softcopy / प्रिंटआउट) अपने पास रख सकते हैं बोर्ड की अोर से सरकारी दस्तावेज जारी नहीं किए जाते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.