गांधीनगर (एएनआई)। गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा है कि चुनाव आयोग पर वरिष्‍ठ नेता पी चिदंबरम का कमेंट उचित नहीं है।

चिदंबरम ने शुक्रवार को ट्वीटर के जरिए अपने विचार रखते हुए कहा है कि ‘चुनाव आयोग अभी छुट्टी पर है, जब गुजरात सरकार हर तरह की छूट का ऐलान कर लेगी तब चुनाव की तारीख की घोषणा होगी।‘

उन्‍होंने आगे कहा कि चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री को इस बात का अधिकार दे दिया दिया है कि वे अपने अंतिम रैली में गुजरात चुनावों की तारीख तय करें। रुपाणी के अनुसार, ‘कांग्रेस को भाजपा का डर है इसलिए ही चिदंबरम इस तरह का बयान दे रहे हैं।‘ वे चुनाव आयोग पर ताना कस रहे हैं जो हमारे भारतीय लोकतंत्र में उपयुक्‍त नहीं है।‘ उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और पी चिदंबरम को किसी और तंज कसने से पहले यह देखना चाहिए कि उन्‍होंने देश के लिए क्‍या किया था। चुनाव आयोग ने 12 अक्‍टूबर को हिमाचल व गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीख घोषित करने की बात की थी लेकिन केवल हिमाचल में चुनावों की तारीख की घोषणा की गई।

मुख्‍य चुनाव आयुक्‍त ए के ज्‍योति ने हालांकि यह बताया कि गुजरात चुनाव 18 दिसंबर से पहले हो जाएंगे, उसी दिन हिमाचल प्रदेश चुनावों का परिणाम आने वाला है।

यह भी पढ़ें: नोटबंदी जैसी साबित होगी बुलेट ट्रेन परियोजना : चिदंबरम

Posted By: Monika Minal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस