रायपुर, जेएनएन। जिस महिला की शिकायत पर भाजपा नेता और कारोबारी प्रकाश बजाज छेड़छाड़ के मामले में जेल गया है, अब उसी ने नेता-प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला ने मंगलवार को राजधानी के प्रेस क्लब में पत्रकारवार्ता लेकर कहा कि दो साल पहले होली के दिन कौशिक ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। इस मामले में कौशिक का कहना है कि वे महिला को जानते भी नहीं हैं।

पत्रकार वार्ता कर किरण मगर ने बताया कि 2017 में वह बिलासपुर में रहने वाली अपनी बड़ी बहन के घर होली मनाने गई थी। कौशिक ने उसकी बहन को होली मिलन कार्यक्रम का न्योता दिया था। बहन के साथ किरण भी कौशिक के घर चली गई थी। कौशिक के घर पर काफी भीड़भाड़ थी। किरण और उसकी बहन हॉल में बैठे थे। कुछ देर बाद गुलाल लेकर कौशिक आए। किरण का आरोप है कि उसके मना करने के बाद भी कौशिक ने गुलाल लगाया और आपत्तिजनक इशारे किए। किरण से पूछा गया कि उसने दो साल इस मामले को क्यों दबाए रखा, तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।

महिला मोर्चा अध्यक्ष ने कहा-बदले की राजनीति ने हद पार कर दी

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष पूजा विधानी ने नेता-प्रतिपक्ष पर लगाए गए आरोप को बदले की राजनीति बताया है। उन्होंने कहा कि यह बेहद निंदनीय, शर्मनाक, आधारहीन और राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित आरोप है। विधानी का कहना है कि महिला का राजनीतिक बदले के लिए इस्तेमाल हो रहा है। पहले तो सीडी कांड में दिशा मोड़ने के लिए भाजपा नेता बजाज के खिलाफ छेड़छाड़ का झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया। अब नेता-प्रतिपक्ष पर झूठा आरोप लगाकर उनकी चरित्र हत्या की साजिश रची जा रही है। विधानी का कहना है कि यह भाजपा का चरित्र ही नहीं है कि कोई नेता किसी महिला के साथ अभद्र व्यवहार करे।

मुझे फंसाने की कोशिश: कौशिक

जिस महिला ने आरोप लगाया है, उसे मैं जानता नहीं। वह मनगढ़ंत आरोप लगा रही है। मुझे फंसाने की कोशिश है। यदि, 2017 में घटना घटी, तो महिला अब तक क्या कर रही थी? अचानक दो साल बाद कैसे याद आया कि उसके साथ छेड़छाड़ हुई है।
धरमलाल कौशिक,  नेता-प्रतिपक्ष  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप