Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़: सीआरपीएफ जवानों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, नष्ट की 5 किलो IED

सीआरपीएफ जवान कोंडागांव में बतराली और बावनीमारी गांव में 5 किलो IED का पता लगाया और उसे निष्क्रिय कर दिया।

By Neel RajputEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 11:16 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 11:16 AM (IST)
छत्तीसगढ़: सीआरपीएफ जवानों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, नष्ट की 5 किलो IED
छत्तीसगढ़: सीआरपीएफ जवानों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, नष्ट की 5 किलो IED

नई दिल्ली, एएनआइ। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में सीआरपीएफ जवानों को बड़ी सफलता मिली है। सीआरपीएफ जवान कोंडागांव में बतराली और बावनीमारी गांव में 5 किलो IED का पता लगाया और उसे निष्क्रिय कर दिया।

loksabha election banner

पिछले साल दिसंबर महीने में छत्तीसगढ़ में हुए आइइडी बम धमाके में एक जवान घायल हो गया था। यह ब्लास्ट मोरपल्ली वन क्षेत्र में हुआ था जिसमें स्पेशल टास्क फोर्स का एक जवान घायल हो गया था। यह क्षेत्र चिंतलनार थाना सीमा के अंतर्गत आता है। वहीं 18 नवंबर, 2019 को भी छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में एक नक्सली हमला हुआ था। इस दौरान पुलिस ने एक टफिन बम को जब्त किया था।

इससे पहले 8 नवंबर को भी दंतेवाड़ा में एक और नक्सली हमला हुआ था, जिसमें 2 जवान शहीद हो गए थे। बता दें कि छत्तीसगढ़ का दंतेवाड़ा नक्सली क्षेत्र है और समय समय पर यहां नक्सली हमले जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। इन घटनाओं को रोकने के लिए राज्य सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है, लेकिन इस तरह की घटनाएं रुकती नजर नहीं आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.