Move to Jagran APP

चेन्नई: आर्थिक तंगी के चलते शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी और दो बच्चों को धारदार हथियार से काटकर खुद भी दी जान

पुलिस के अनुसार इस घटना का पता उस समय लगा जब एक पड़ोसी शक के आधार पर घर के पास गया और चारों लोगों को खून से लथपथ पाया। वहीं इस घटना के बाद से मोहल्ले में सदमे की लहर है।

By Mahen KhannaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 01:56 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 01:56 PM (IST)
चेन्नई: आर्थिक तंगी के चलते शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी और दो बच्चों को धारदार हथियार से काटकर खुद भी दी जान
चेन्नई में रूह कंपा देने वाली घटना।

चेन्नई, पीटीआइ। चेन्नई में एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 41 वर्षीय व्यक्ति ने पत्नी और दो छोटे बच्चों की इलेक्ट्रिक वुड कटर से हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। यह मामला पल्लावरम के पाझीचलूर का है। पुलिस के अनुसार यह खौफनाक घटना का पता तब चला जब पड़ोसी शक के आधार पर घर के पास गए और चारों लोगों को खून से लथपथ पाया।

loksabha election banner

आर्थिक तंगी के कारण उठाया कदम

इस घटना के बाद से मोहल्ले में सदमे की लहर है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने स्पष्ट रूप से आर्थिक तंगी के कारण अपराध किया है। मृतक की पहचान प्रकाश (41), उसकी पत्नी गायत्री और 13 और नौ साल के दो बच्चों के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

खबर अपडेट की जा रही है.....


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.