Move to Jagran APP

जबरन वसूली में दाऊद इब्राहिम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

ठाणे पुलिस ने भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, उसके भाई इकबाल कास्कर और अनीस इब्राहिम को जबरन वसूली मामले में आरोपपत्र दायर किया है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Sat, 30 Jun 2018 03:06 PM (IST)Updated: Sun, 01 Jul 2018 10:54 AM (IST)
जबरन वसूली में दाऊद इब्राहिम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
जबरन वसूली में दाऊद इब्राहिम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

ठाणे (प्रेट्र)। जबरन वसूली के एक मामले में पुलिस ने भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके भाई इकबाल कास्कर और अनीस इब्राहीम के खिलाफ आरोप - पत्र दाखिल किया है। पिछले वर्ष एक बिल्डर ने इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई थी।

loksabha election banner

गुरूवार को ठाणे जिला पुलिस में इस आरोपपत्र को दाखिला किया गया। ठाणे पुलिस स्टेशन के एंटी-एक्सटॉर्शन सेल के एक वरिष्ठ इंस्पेक्टर ने ये जानकारी दी।

पिछले साल अक्टूबर में पुलिस ने दाऊद और उसके भाई इकबाल कास्कर के खिलाफ एक बिल्डर की तरफ से शिकायत दर्ज की थी। शिकायत में उन पर जबरन वसूली का आरोप लगाया गया था। बिल्डर की शिकायत के अनुसार, कास्कर ने डरा-धमकाकर बिल्डर से गोराई इलाके में 38 एकड़ की जमीन के सौदे में 3 करोड़ रुपये की राशि जबरन वसूली थी। जांच के दौरान, दाऊद औऱ कास्कर दोनों की आपराधिक भूमिका सामने आई थी जिसके बाद दोनों को इस मामले में अपराधी घोषित कर दिया गया था।

1000 पेज वाले आरोपत्र मे कई ऐसे सबूत हैं जो आरोपियों के खिलाफ हैं। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि आरोपपत्र के साथ सबूत के तौर पर जमीन के सारे कागजात भी अटैच हैं। साथ ही इसमें गवाहों के बयान भी हैं।
इकबाल कास्कर और उसके दो सहयोगियों को पिछले साल सितंबर में ठाणे पुलिस ने 30 लाख रुपये और चार फ्लैट की जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।

आपको बता दें कि, इकबाल कास्कर और उनके दो सहयोगियों को पिछले साल सितंबर में ठाणे पुलिस ने 30 लाख रुपये और चार फ्लैटों के जबरन वसूली के अलग-अलग मामले में गिरफ्तार कर लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.