Move to Jagran APP

डीएसपी हत्याकांड: पूछताछ में सीबीआइ को मिले अहम सुराग

प्रतापगढ़, जागरण संवाददाता। सीओ जियाउल हक की हत्या की जांच कर रही सीबीआइ ने शुक्रवार को प्रधान के बेटे, भाई आदि के साथ ही निलंबित पुलिसकर्मियों से पूछताछ की है। उन्होंने उन पुलिसकर्मियों के बयान भी लिए हैं जो घटना वाले दिन गांव में थे। इस दौरान उसे कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। रिमांड पर लिए गए गुड्डू और राजीव सीबीआइ

By Edited By: Published: Sat, 16 Mar 2013 10:59 AM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2013 11:00 AM (IST)
डीएसपी हत्याकांड: पूछताछ में सीबीआइ को मिले अहम सुराग

प्रतापगढ़, जागरण संवाददाता। सीओ जियाउल हक की हत्या की जांच कर रही सीबीआइ ने शुक्रवार को प्रधान के बेटे, भाई आदि के साथ ही निलंबित पुलिसकर्मियों से पूछताछ की है। उन्होंने उन पुलिसकर्मियों के बयान भी लिए हैं जो घटना वाले दिन गांव में थे। इस दौरान उसे कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। रिमांड पर लिए गए गुड्डू और राजीव सीबीआइ के सवालों में उलझे रहे।

prime article banner

सीबीआइ ने सीओ की लूटी पिस्टल बरामद करने पर पूरी ताकत झोंक रखी है। सीबीआइ संयुक्त निदेशक समेत अन्य अधिकारी भी रिमांड पर लिए गए राजा भैया के चालक गुड्डू सिंह, राजीव सिंह से कैंप कार्यालय पर पूछताछ करते रहे। लेकिन उन्होंने घटनास्थल पर अपनी मौजूदगी को नकार दिया। सूत्रों की मानें तो गुड्डू अपने उस बयान पर कायम है जो उसने लखनऊ में पत्रकारों के सामने दिया था।

लखनऊ में पत्रकारों के सामने गुड्डू नन्हे और कामता में चल रही अदावत के बारे में जानकारी दी थी। शुक्रवार को पूछताछ के पहले सीबीआइ टीम गुड्डू राजीव को लेकर सीएचसी कुंडा पहुंची और दोनों का मेडिकल कराया। इसके बाद उन्हें कुंडा स्थित नगर पंचायत कार्यालय ले जाया गया। सीबीआइ टीम ने आज फिर से निलंबित पुलिसकर्मियों से सच्चाई उगलवाने की कोशिश की। यही नहीं उसने उन पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ की, जो घटना वाली रात बलीपुर गांव में मौजूद थे।

ध्यान रहे कि सीबीआइ टीम बीते आठ दिनों से सीओ हत्याकांड की जांच कर रही है। जांच के दौरान अभी तक टीम किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। शुक्रवार दोपहर लखनऊ-इलाहाबाद एसटीएफ टीम कुंडा पहुंची। यहां दोनों विभागों के अधिकारियों के बीच देर तक बातचीत होती रही। हालांकि मामले को लेकर अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.