नई दिल्ली। महिलाओं के प्रति दिल्ली में बढ़ते अपराध की घटनाओं में एक और बड़ी घटना शुमार हो गई है। भद्दी टिप्पणी का विरोध कर युवती ने अपनी जान जोखिम में डाल दी। बेलगाम कार सवार आरोपियों ने तेज रफ्तार में कार युवती पर चढ़ा दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपी ज्यादा देर तक छुप नहीं सके, कुछ ही देर बाद पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा है।

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना नई दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में सामने आई है। दिन-दहाड़े अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। हुआ यूं कि, 23 साल की युवती इंद्रपुरी रोड पर पैदल पार कर रही थी। पीड़ित युवती का आरोप है कि तभी वहां से गुजर रही एक कार में सवार कुछ लोगों ने उसपर फब्तियां कसना शुरू कर दी। युवती ने विरोध किया तो कार सवारों ने कार युवती के ऊपर चढ़ा दी। घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गए। कार की चपेट में आई युवती को गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया है कि युवती के पैर काटने पड़ सकते हैं।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की शामत तब आ गई जब पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। सीसीटीवी में कैद फुटेज की मदद से घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया। कार कब्जे में आने के बाद आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। कार में सवार एक आरोपी की पत्नी ने सफाई दी है कि घटना महज हादसा है.. कार जब युवती पर चढ़ी तो वो कार में ही बैठी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Posted By: Gunateet Ojha