Move to Jagran APP

J&K: बडगाम एनकाउंटर में सेना ने मार गिराए दो आतंकी, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Budgam Encounter: सुरक्षाबलों ने बडगाम में मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 07:52 AM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 07:52 AM (IST)
J&K: बडगाम एनकाउंटर में सेना ने मार गिराए दो आतंकी, हथियार और गोला-बारूद बरामद
J&K: बडगाम एनकाउंटर में सेना ने मार गिराए दो आतंकी, हथियार और गोला-बारूद बरामद

श्रीनगर, एएनआइ। बडगाम एनकाउंटर में सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। अभी तक मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं की जा सकी है, न ही यह पता चल सका है कि वे किस आतंकी संगठन से जुड़े थे। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

बता दें कि बुधवार तड़के सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर के बडगाम इलाके में आतंकियों को छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सेना ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस मुठभेड़ के दौरान सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ बडगाम के गोपालपोरा इलाके में हुई। इस बीच तनाव न फैसले इसके लिए एहतियातन इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया।

गौरतलब है कि मंगलवार को भी सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के रत्नीपोरा पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया था। इस दौरान एक पैरा कमांडो समेत दो सैन्यकर्मी भी शहीद हो गए, जबति एक अन्य जवान जख्मी हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.