Move to Jagran APP

बीएसएफ ने एक बार फिर पाकिस्तान के मंसूबों पर फेरा पानी

पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में फायरिंग की और इसके सहारे घुसपैठ कराने की कोशिश की। लेकिन बीएसएफ के जवानों ने पाक की इस कोशिश को नाकाम कर दिया। बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि फायरिंग हीरानगर

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2015 12:56 PM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2015 01:44 PM (IST)
बीएसएफ ने एक बार फिर पाकिस्तान के मंसूबों पर फेरा पानी

कश्मीर। पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में फायरिंग की और इसके सहारे घुसपैठ कराने की कोशिश की। लेकिन बीएसएफ के जवानों ने पाक की इस कोशिश को नाकाम कर दिया। बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि फायरिंग हीरानगर सेक्टर में कल रात को हुई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, आरएसपुरा सेक्टर में फायरिंग

उन्होंने कहा कि हीरानगर सेक्टर में बीएसएफ के जवानों ने दो संदिग्ध पाकिस्तानियों को सीमा में घुसते देखा। पहले उन्हें चुनौती दी गई लेकिन बात नहीं मानने पर बीएसएफ ने फायरिंग की। अधिकारी ने बताया कि ये लोग भारतीय सीमा में 20 मीटर अंदर तक घुस आए थे और तभी अचानक से पाकिस्तानी रेंजर्स ने मोर्टार के दो गोले दाग दिए। इस हमले में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें- सीजफायर उल्लंघन पर सख्ती से पेश आए केंद्र

इस मामले में कठुआ के एसएसपी नीवा जैन ने बताया फायरिंग में किसी प्रकार के जान माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है और स्थिति सामान्य बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- 'पाक बंद करे सीजफायर का उल्लंघन, समझ ले वक्त बदल गया है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.