Move to Jagran APP

भाई की मौत से सदमे में आई बहन ने उसकी चिता में कुदकर की खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक गुरूवार रात 32 साल के वेला राम मनत की उस वक्त सड़क हादसे में मौत हो गई थी जब वो दुंगारपुर रेलवे स्टेशन के पास था।

By Atul GuptaEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2016 02:57 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2016 03:02 PM (IST)
भाई की मौत से सदमे में आई बहन ने उसकी चिता में कुदकर की खुदकुशी

जयपुर। राजस्थान के दुंगारपुर जिले में शुक्रवार को एक बहन ने अपने भाई की जलती चिता में कूदकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि महिला दिमागी रूप से बीमार थी और उसके पति ने भी उसे इसी वजह से छोड़ रखा था।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक गुरूवार रात 32 साल के वेला राम मनत की उस वक्त सड़क हादसे में मौत हो गई थी जब वो दुंगारपुर रेलवे स्टेशन के पास था। शुक्रवार को शव की पहचान हो सकी और पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

मनत परिवार ने घऱ से करीब आधा किलोमीटर दूर वेला राम का अंतिम संस्कार कर दिया, जब लाश आधी जल गई तो वो बाकी कर्मकांड के लिए वहां से चले गए। इसी बीच बेला राम की बहन दुर्गा वहां पहुंच गई और उसने जलती हुई चिता में छलांग लगा दी। पास के रहने वाले 14 साल के एक बच्चे ने बेला राम के परिवार को इस घटना के बारे में बताया और जबतक उसका परिवार वहां पहुंचता तबतक दुर्गा लगभग पूरी तरह जल गई थी।

इसी बीच पुलिस को खबर हुई और पुलिस ने दुर्गा की बॉडी को हिरासत में ले लिया औऱ फिर उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि दुर्गा दिमागी रुप से बीमार थी और उनका उदयपुर में इलाज चल रहा था।

पढ़ें- चिता पर महिला का ऑपरेशन कर बचाया था शिशु


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.