Move to Jagran APP

महाराष्ट्र: चर्चगेट स्टेशन पर बम रखे होने की अफवाह से मची अफरा तफरी

सूचना के बाद आरपीएफ और सरकारी रेलवे पुलिस दोनों ने तुरंत हरकत में आकर कार्रवाई शुरू कर दी। हालांकि स्टेशन की एक तलाशी अभियान के बाद पता चला कि वहां ऐसा कुछ नहीं था

By Srishti VermaEdited By: Published: Thu, 13 Jul 2017 03:55 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jul 2017 04:13 PM (IST)
महाराष्ट्र: चर्चगेट स्टेशन पर बम रखे होने की अफवाह से मची अफरा तफरी
महाराष्ट्र: चर्चगेट स्टेशन पर बम रखे होने की अफवाह से मची अफरा तफरी

मुंबई (आइएएनएस)। मुंबई के सबसे व्यस्त रहने वाले चर्चगेट रेलवे स्टेशन पर बम की अफवाह ने रेलवे प्रशासन के होश उड़ा दिए, हालांकि ये खबर बाद में अफवाह निकली। रेलवे अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की हेल्पलाइन नंबर पर 10.45 बजे एक अज्ञात कॉल करके स्टेशन पर बम रखे होने की सूचना दी गई थी जिसके बाद स्टेशन पर यात्रियों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। गौरतलब है कि ये स्टेशन पश्चिम रलवे का मुख्यालय है। 

prime article banner

सूचना के बाद आरपीएफ और राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) दोनों ने तुरंत हरकत में आकर कार्रवाई शुरू कर दी। हालांकि स्टेशन पर तलाशी अभियान के बाद पता चला कि वहां ऐसा कुछ नहीं था लेकिन इस सूचना के बाद यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पुलिस आरपीएफ को फोन पर सूचना देनेवाले व्यक्ति का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

आपको बता दें कि गुरुवार को महाराष्ट्र के जावेरी बाजार, ओपेरा हाउस और दादर में तीन बम धमाकों के छह साल पूरे हो चुके हैं। इस हमले में 26 लोगों की मौत हो गई थी और 100 घायल हो गए थे। 

यह भी पढ़ें : इस सब के बावजूद, एक लाख से अधिक श्रद्धालु सीधे पहलगाम व बालटाल पहुंचे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK