Move to Jagran APP

राम मंदिर बना कंगना का घर और बाबर की सेना बनी सरकार और बृहन्मुंबई महानगरपालिका!

कंगना रनोट ने कई ट्वीट कर महाराष्‍ट्र सरकार और महानगर पालिका पर अपना गुस्‍सा उतारा है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 01:51 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 03:58 PM (IST)
राम मंदिर बना कंगना का घर और बाबर की सेना बनी सरकार और बृहन्मुंबई महानगरपालिका!
राम मंदिर बना कंगना का घर और बाबर की सेना बनी सरकार और बृहन्मुंबई महानगरपालिका!

नई दिल्‍ली (ऑनलाइन डेस्‍क)। सुशांत सिंह राजपूत आत्‍महत्‍या मामले ने जब से बॉलीवुड में ड्रग्‍स कारोबार का खुलासा किया है तब से ही इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट का नाम भी जोर-शोर से सुनाई दे रहा है। इसकी वजह उनका वो बयान है जिसमें उन्‍होंने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से जुड़े करीब 90 फीसद लोगों को नशीले पदार्थों का सेवन करने वाला बताया था। सुशांत मामले में भी उन्‍होंने बड़ी जोर-शोर के साथ रिया को लेकर बयानबाजी की और रिया और महेश भट्ट की फोटो पर सवाल उठाए थे। बॉलीवुड पर की गई बयानबाजी के बाद वहां से ही जुडे कुछ लोगों ने उनके ऊपर कमेंट भी किए थे। इसके बाद उन्‍होंने ट्वीट कर कहा था कि वो मुंबई आ रही हैं जिसमें दम हो आ जाए। इस बीच बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने उनके घर में हुए कथित अवैध निर्माण को तोड़ने की कवायद भी शुरू कर दी। 9 सितंबर को जब कंगना ने मुंबई की राह पकड़ी। इस दौरान उन्‍होंने एक के बाद एक ट्वीट किए। इनमें उन्‍होंने अपने घर को राम मंदिर और बृहन्मुंबई महानगरपालिका और महाराष्‍ट्र सरकार को बाबर की सेना बताया है। 

loksabha election banner

9 सितंबर 2020 दोपहर 12:45 पर उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि उनके मुंबई स्थित घर में किसी तरह का कोई गैरकानूनी या अवैध निर्माण नहीं हुआ है। उन्‍होंने ये भी कहा कि सरकार ने कोविड-19 की वजह से 30 सितंबर तक के लिए किसी भी तरह डेमोलिशन पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। उन्‍होंने इस तरह से हुई डेमोलिशन की कार्रवाई को फासीवाद का नाम दिया है।

दोपहर 12:06 उन्‍होंने ट्वीट में लिखा कि वो कहीं भी गलत नहीं है लेकिन उनके जो दुश्‍मन हैं उन्‍होंने एक बार फिर खुद को साबित किया है कि आखिर मुंबई पाकिस्‍तान के गुलाम कश्‍मीर की तरह क्‍यों है। इस दौरान उन्‍होंने अपने एक दूसरे ट्वीट में मुंबई पुलिस और नगरपालिका को बाबर और उसकी सेना बताया है।

सुबह 11:15  बजे उन्‍होंने ट्वीट में लिखा कि मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स में पहली फिल्‍म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।   

सुबह 11 बजे किए गए एक ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि जब वो मुंबई वापस जाने की राह में हैं तब महाराष्‍ट्र सरकार के लोग उनके घर पर हैं और अवैध निर्माण को तोड़ने में लगे हैं। मैंने वादा किया है कि मैं अपने खून को महाराष्‍ट्र की शान के लिए लगा दूंगी। इस तरह की कार्रवाई के बाद भी उनका हौसला कम नहीं बल्कि बढ़ा ही है।

सुबह 9 बजे उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि ये मुंबई में मेरा घर है, मैं मानती हूं महाराष्ट्रा ने मुझे सब कुछ दिया है, मगर मैंने भी महाराष्ट्र को अपनी भक्ति और प्रेम से एक ऐसी बेटी की भेंट दी है जो महाराष्ट्र शिवाजी महाराज की जन्मभूमि में स्त्री सम्मान और अस्मिता केलिए अपना खून भी दे सकती है, जय महाराष्ट्र। इस दौरान किए गए एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि मैं बारह साल की उम्र में हिमांचल छोड़ चंडीगढ़ हॉस्टल गई फिर दिल्ली में रही और सोलह साल की थी जब मुंबई आई, कुछ दोस्तों ने कहा मुंबई में वही रहता है जिसे मुम्बादेवी चाहती है, हम सब मुम्बादेवी देवी के दर्शन करने गए,सब दोस्त वापिस चले गए और मुम्बादेवी ने मुझे अपने पास ही रख लिया

सुबह 7 बजे उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है मै रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी

8 सितंबर की रात 11 बजे उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जब मैंने ये खबर सुनी तो लगा कि ये लोग उन्‍हें बेवकूफ समझकर कम आंक रहे हैं। लेकिन इन्‍हें इनके किए की कीमत चुकानी होगी। इनकी खुफिया जानकारी पूरी तरह से विफल हो गई है। कंगना रनोट कोई प्‍यादा नहीं है न ही किसी के हाथों की कोई कठपुतली हैं, जो उन्‍हें प्‍यादा समझकर चलता रहेगा।

शाम करीब 7 बजे उन्‍होंने ट्वीट में लिखा कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने उनके खिलाफ केवेट फाइल की है। वो मेरे घर को तोड़ने के लिए बेकरार है। मैंने इस घर को बड़ी उम्‍मीद, मेहनत और हसरत से बनाया है मैं इसको बेहद प्‍यार करती हैं। यदि तुमने इसको तोड़ने की कोशिश की तो इससे मेरा हौसला कम न होकर और अधिक बढ़ जाएगा। चले जाइए...।

इससे पहले उन्‍होंने अपने एक ट्वीट में कहा कि उनके वकील ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका को अपना जवाब भेजा है और उम्‍मीद है कि वो अपनी कार्रवाई को कुछ समय के लिए टाल देंगे। एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि वो महाराष्‍ट्र की सरकार और मंत्री अनिल देशमुख समेत मुंबई पुलिस की आभारी हैं और खुश हैं। खुशी से मेरा ड्रग टेस्‍ट करें, मेरी कॉल रिकॉर्ड की भी जांच करें। यदि इनमें कोई भी लिंक ड्रग पैडलर्स से निकले तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई से अपना नाता खत्‍म कर लूंगी।

ये भी पढ़ें:- 

नया नहीं, काफी पुराना है बॉलीवुड में ड्रग्‍स का साया, कई नामी हस्‍ती हो चुके हैं इसका शिकार

लद्दाख की ऊंची चोटियों पर कब्‍जा करना चाहता है चीन, रेजांग ला में थी सुनियोजित साजिश! 

सुशांत राजपूत आत्‍महत्‍या मामला: रिया की गिरफ्तारी से जमानत अर्जी खारिज होने तक ऐसे बीता दिन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.