Move to Jagran APP

BMC ने बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को छोड़ा, पटना के लिए हुए रवाना, जानें उन्‍होंने क्‍या कहा...

Sushant Singh Rajput Death Case सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में छानबीन करने मुंबई आए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को BMC ने छोड़ दिया है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 04:11 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 04:36 PM (IST)
BMC ने बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को छोड़ा, पटना के लिए हुए रवाना, जानें उन्‍होंने क्‍या कहा...
BMC ने बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को छोड़ा, पटना के लिए हुए रवाना, जानें उन्‍होंने क्‍या कहा...

मुंबई, एजेंसियां। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में छानबीन करने मुंबई आए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी (VinayTiwari) को BMC ने छोड़ दिया है। वह पटना के लिए रवाना हो गए हैं। इस मौके पर तिवारी (Bihar IPS officer VinayTiwari) ने संवाददाताओं से कहा कि क्‍वारंटाइन मुझे नहीं... केस में चल रही छानबीन को किया गया था। बिहार पुलिस की जांच को बाधित करने की कोशिश की गई थी। 

prime article banner

उधर ईडी की टीम रिया चक्रवर्ती से पैसों के लेनदेन को लेकर पूछताछ कर रही है। सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं। इससे पहले रिया के वकील ने ईडी से मोहलत मांगी थी लेकिन एजेंसी सख्त रवैये के आगे उनकी नहीं चल सकी। सूत्रों की मानें तो ईडी ने सवालों की लंबी लिस्ट तैयार है। एजेंसी रिया से तीन चरणों में पूछताछ करेगी। सुशांत के पिता ने दर्ज कराई गई FIR में पैसों के हेरफेर का आरोप लगाया था। 

दूसरी ओर बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि सुशांत की मौत के मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग करने वाली रिया चक्रवर्ती की याचिका गलत सोच के साथ दाखिल की गई है जो विचार योग्‍य नहीं है। ऐसे में इस याचिका को खारिज किया जाना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत को प्रतिभाशाली कलाकार बताते हुए बुधवार को कहा था कि मौत के कारणों की सच्चाई सामने आनी ही चाहिए। 

उल्‍लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत के मामले में सीबीआइ ने रिया चक्रवर्ती समेत छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीबीआइ ने रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी एवं अन्‍य को आरोपी बनाया है। सूत्रों ने बताया कि रोजाना आधार पर एजेंसी शीर्ष स्तर पर इस जांच की निगरानी होगी।

इससे संबंधित वीडियो देखें: Sushant Singh Rajput Case : Quarantine से मुक्त हुए SP Vinay Tiwari, मिली Patna जाने की परमिशन – Watch video


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.