कोयंबटूर, पीटीआइ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के मौके पर, तमिलनाडु के कोयंबटूर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने भगवान शिव को सिवान कामाची अम्मन मंदिर में 70 किधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के मौके पर, तमिलनाडु के कोयंबटूर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने भगवान शिव को सिवान कामाची अम्मन मंदिर में 70 किलोग्राम का लड्डू चढ़ाया, और इसे लोगों में वितरित किया। और इसे लोगों में वितरित किया। बता दें कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी 70 साल के हो रहे हैं।

उत्सव को चिह्नित करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंदिर के बाहर एक जुलूस निकाला और फिर नमाज अदा की, जिसके बाद लड्डू बांटे गए। उत्सव के हिस्से के रूप में, पिछले एक सप्ताह से, भाजपा कार्यकर्ताओं ने विभिन्न कार्यक्रमों में खुद को जरूरतमंदों के बीच राशन वितरण, रक्तदान शिविरों के आयोजन और नेत्र जांच शिविरों में शामिल किया है।

इससे पहले 14 सितंबर को, भाजपा ने प्रधानमंत्री के 70 वें जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए 'सेवा सप्त' नाम से एक सप्ताह का अभियान शुरू किया था। देश भर में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा कई सामाजिक पहल की जा रही हैं। यह अभियान पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा द्वारा उत्तर प्रदेश के गौतम बौद्ध नगर के छपरौली गाँव में शुरू किया गया था। अभियान 20 सितंबर तक जारी रहेगा।

आपको बताते है कि अखिर कोरोना काल के दौरान पीएम मोदी के जन्मदिन पर इस साल क्या-क्या होने वाला है। पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने देशव्यापी अभियान की शुरुआत की है। इतना नहीं सभी मंडलों में 70 दिव्यांगों को अलग-अलग तरह के कृत्रिम उपकरण दिए जाएंगे। इसी के साथ करीब 70 गरीबों को चश्मा दिया जाएगा। कोरोना वायरस के नियमों का पालन करते हुए गरीब की बस्तियों में फल बांटे जाएंगे।

ये भी पढ़ेंमोदी सरकार किसानों की मदद के लिए लेकर आई तीन बिल, कांग्रेस ने जताया विरोध

Posted By: Ayushi Tyagi

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस