Move to Jagran APP

भाजपा के स्थापना दिवस पर आडवाणी को औपचारिक निमंत्रण नहीं!

भाजपा का 35वां स्थापना दिवस पार्टी के संस्थापक सदस्य व वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के लिए कष्टकारी साबित हुआ। इस मौके पर आडवाणई को पार्टी की ओर से औपचारिक सूचना नहीं दी गई थी। उन्हें सिर्फ एक एसएमएस भेजा गया था। सूत्रों के मुताबिक इस बात से वे नाराज..

By anand rajEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2015 08:58 AM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2015 11:28 AM (IST)
भाजपा के स्थापना दिवस पर आडवाणी को औपचारिक निमंत्रण नहीं!

नई दिल्ली। भाजपा का 35वां स्थापना दिवस पार्टी के संस्थापक सदस्य व मार्गदर्शक मंडल के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के लिए दुखदायी साबित हुआ। सोमवार को इस मौके पर पार्टी मुख्यालय में एक बड़ा जलसा आयोजित किया गया, लेकिन पार्टी की ओर से आडवाणी को कार्यक्रम का औपचारिक न्योता नहीं भेजा गया।

loksabha election banner

आडवाणी के नजदीकी सूत्रों के अनुसार उनको पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम की विधिवत सूचना नहीं थी। ऐसे में आडवाणी के पार्टी नेताओं से नाराज होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, वरिष्ठ भाजपा नेता को कार्यक्रम की सूचना सिर्फ एक एसएमएस भेजकर दी गई थी। यही एसएमएस मीडिया को भी भेजा गया था।

आम तौर पर मुख्यालय में होने वाले कार्यक्रमों के लिए एक पत्र या सर्कुलर भेजा जाता है। लेकिन चूंकि कई पार्टी नेता रविवार को बंगलुरु में हुई कार्यकारिणी की बैठक से लौटे थे, इसलिए समारोह की तैयारी का ज्यादा समय नहीं था। इसलिए आडवाणी को सिर्फ एसएमएस भेजकर सूचना दी गई।

याद रहे कि बेंगलुरु में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में भी भाषण दोने वालों की लिस्ट में आडवाणी का नाम शामिल नहीं था।

ये भी पढ़ेंः स्थापना दिवस पर बोले शाह, जो नया श्रेष्ठ है उसे स्वीकार करें

ये भी पढ़ेंः 600 रुपये में करें मोदी से जुड़ी यादगार जगहों की सैर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.