Move to Jagran APP

भाजपा नेता वी मुरलीधरन ने कहा, संघ कार्यकर्ता के हत्यारोपितों को बचा रही केरल सरकार

मुरलीधरन ने पत्रकारों से कहा कि केरल में हाल में संजीत समेत दो लोगों की हत्याएं हुईं। इन हत्याओं के तार आतंकवाद से जुड़े हैं। सच्चाई का पता वही एजेंसी लगा सकती है जो इस प्रकार के मामले से निपटने में विशेषज्ञ हो।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 07:04 PM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 07:04 PM (IST)
भाजपा नेता वी मुरलीधरन ने कहा, संघ कार्यकर्ता के हत्यारोपितों को बचा रही केरल सरकार
भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन। फोटो सोर्स (twitter/@VMBJP)

पलक्कड, प्रेट्र। भाजपा ने शुक्रवार को केरल सरकार पर हमला बोला और आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यकर्ता के हत्या आरोपितों को वह बचा रही है। उसका एक गुप्त एजेंडा है और इसीलिए वह इस मामले को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) को सौंपने से आनाकानी कर रही है। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन शुक्रवार को संघ कार्यकर्ता संजीत के घर गए और परिवार को सांत्वना दी।

loksabha election banner

बता दें कि 27 वर्षीय संजीत की सोमवार को उनकी पत्‍‌नी के सामने उस समय हत्या कर दी गई, जब वह अपनी पत्‍‌नी को छोड़ने उसके कार्यालय जा रहे थे। भाजपा ने इन आरोपों को दोहराया कि दिन-दिहाड़े की गई इस हत्या के पीछे इस्लामी संगठन पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआइ) की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्त्रेटिक पार्टी आफ इंडिया (एसडीपीआइ) के कार्यकर्ताओं का हाथ है।

आतंकवाद से जुड़ें हैं हत्याओं के तार: मुरलीधरन

मुरलीधरन ने पत्रकारों से कहा कि केरल में हाल में संजीत समेत दो लोगों की हत्याएं हुईं। इन हत्याओं के तार आतंकवाद से जुड़े हैं। सच्चाई का पता वही एजेंसी लगा सकती है, जो इस प्रकार के मामले से निपटने में विशेषज्ञ हो। भाजपा नेता ने कहा कि इसीलिए भाजपा और आरएसएस इस मामले की एनआइए से जांच कराने का दबाव बना रहे हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि वामपंथी सरकार मामले को एनआइए को सौंपने को लेकर अनिच्छुक है, क्योंकि इसके पीछे उसका कोई गुप्त एजेंडा है। वामपंथी सरकार को आरोपितों के बारे में पूरी जानकारी है। अपराधियों को बचाने के लिए वह चाहती है कि मामला राज्य पुलिस के पास रहे। उन्होंने वोट के लिए वामपंथी सरकार पर आरोपितों का समर्थन करने का आरोप लगाया।

वहीं, पिछले दिनों भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की निंदा करते हुए आरोप लगाया कि माकपा दोषियों को शह दे रही है। एसडीपीआइ ने 10 दिन के भीतर यह दूसरी हत्या की है।

यह भी पढ़ें: Indian Railways: रेलवे फिर शुरू करने जा रही यात्रियों के लिए बड़ी सुविधा, ट्रेनों में मिलेगा पका हुआ खाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.