Move to Jagran APP

जानिए, क्‍यों भाजपा नेता ने पाकिस्तान उच्चायोग के लिए ऑर्डर की चप्पल

जाधव की मां और पत्‍नी जब उनसे मिलने पाकिस्‍तान गईं, तो मुलाकात से पहले उनकी बिंदी, मंगलसूत्र और चूडि़यां उतरवा ली गई थीं।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 29 Dec 2017 01:30 PM (IST)Updated: Fri, 29 Dec 2017 01:47 PM (IST)
जानिए, क्‍यों भाजपा नेता ने पाकिस्तान उच्चायोग के लिए ऑर्डर की चप्पल
जानिए, क्‍यों भाजपा नेता ने पाकिस्तान उच्चायोग के लिए ऑर्डर की चप्पल

नई दिल्‍ली, आइएएनएस। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने पाकिस्तान उच्चायोग के लिए एक चप्पल की जोड़ी का ऑर्डर दिया है। उन्‍होंने इन चप्‍पलों को एक ऑनलाइन साइट से मंगवाया है और इस जानकारी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स से भी पाकिस्‍तान उच्‍चायोग के लिए चप्‍पल ऑर्डर करने का आग्रह किया है।

loksabha election banner

दरअसल, भाजपा नेता ने पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी से बदसलूकी पर पाक की जमकर आलोचना हो रही है। इतना ही नही मुलाकात से पहले जाधव की पत्नी की जूती तक उतरवा दिए गए और उन्‍हें लौटाया भी नहीं गया। इसके पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया। जाधव के परिवार के साथ हुए दुर्व्‍यवहार का बदला लेने के लिए ही बग्‍गा ने पाकिस्‍तान उच्‍चायोग को चप्‍पल भेजने का निर्णय किया है।

बग्गा ने ट्विटर पर लिख- पाकिस्तान हमारी चप्पल चाहता है, चलो उन्‍हें चप्पल देते हैं। मैंने चप्पल का आदेश दिया और पाकिस्तान उच्चायोग को भेजा। मैं पाकिस्तान के लिए एक जोड़ीदार चप्पल के आदेश देने के लिए हर किसी से आग्रह करता हूं, चप्पल आदेश देने के बाद #JutaBhejoPakistan के साथ अपने ऑर्डर के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करें।

गौरतलब है कि जाधव की मां और पत्‍नी जब उनसे मिलने पाकिस्‍तान गईं, तो मुलाकात से पहले उनकी बिंदी, मंगलसूत्र और चूडि़यां उतरवा ली गई थीं। सुरक्षा का हलावा देते हुए जाधव की पत्नी की जूती तक उतरवा ली गई। कहा गया कि जूती में कोई चिप थी। लेकिन ये सभी बातें झूठ साबित हुईं। गुरुवार को संसद में विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने भी पाकिस्‍तान को आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने कहा, शुक्र है कि पाकिस्‍तान ने यह नहीं कहा कि जूतों में बम था।

यह भी पढ़ें: 'बलूचिस्तान से नहीं हुई जाधव की गिरफ्तारी, ईरान से हुआ था अपहरण'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.