जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। बोलेरो गाड़ी पर सवार अपराधियों ने सोमवार सुबह ढेंकानाल जिले (ओडिशा) के बीजद युवा अध्यक्ष यशवंत परिड़ा को कार से खींचकर बाहर निकाल गोलियों से छलनी कर दिया। हत्या के बाद अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने जिले के सभी सड़क मार्गो को सील कर दिया।

युवा नेता की हत्या किसी राजनीतिक दुश्मनी के चलते की गई है या व्यावसायिक दुश्मनी के चलते यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। एसपी संतोष नायक ने कहा है कि पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बताया गया है कि यशवंत परिड़ा अपनी कार से ढेंकानाल जिले के कामख्या नगर गांधी मंदिर जा रहे थे।

अचानक एक बोलरो गाड़ी से आए अपराधियों ने उनकी कार को निशाना बनाकर बमबाजी शुरू कर दी। यह घटना सुबह 9:30 बजे की है। अपराधियों ने मौके पर आठ बम फेंके, जिससे वहां भगदड़ मच गई। इसके बाद परिड़ा को उनकी कार से खींचकर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इसके बाद सभी अपराधी बोलेरो में बैठ कर वहां से फरार हो गए। परिड़ा पर तीन साल पहले भी व्यवसाय को लेकर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे।

 

Posted By: Kishor Joshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस