Move to Jagran APP

ओडिशा में कार से खींचकर BJD नेता को गोलियों से भूना

युवा नेता की हत्या किसी राजनीतिक दुश्मनी के चलते की गई है या व्यावसायिक दुश्मनी के चलते यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Mon, 26 Mar 2018 07:59 PM (IST)Updated: Mon, 26 Mar 2018 08:51 PM (IST)
ओडिशा में कार से खींचकर BJD नेता को गोलियों से भूना
ओडिशा में कार से खींचकर BJD नेता को गोलियों से भूना

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। बोलेरो गाड़ी पर सवार अपराधियों ने सोमवार सुबह ढेंकानाल जिले (ओडिशा) के बीजद युवा अध्यक्ष यशवंत परिड़ा को कार से खींचकर बाहर निकाल गोलियों से छलनी कर दिया। हत्या के बाद अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने जिले के सभी सड़क मार्गो को सील कर दिया।

loksabha election banner

युवा नेता की हत्या किसी राजनीतिक दुश्मनी के चलते की गई है या व्यावसायिक दुश्मनी के चलते यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। एसपी संतोष नायक ने कहा है कि पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बताया गया है कि यशवंत परिड़ा अपनी कार से ढेंकानाल जिले के कामख्या नगर गांधी मंदिर जा रहे थे।

अचानक एक बोलरो गाड़ी से आए अपराधियों ने उनकी कार को निशाना बनाकर बमबाजी शुरू कर दी। यह घटना सुबह 9:30 बजे की है। अपराधियों ने मौके पर आठ बम फेंके, जिससे वहां भगदड़ मच गई। इसके बाद परिड़ा को उनकी कार से खींचकर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इसके बाद सभी अपराधी बोलेरो में बैठ कर वहां से फरार हो गए। परिड़ा पर तीन साल पहले भी व्यवसाय को लेकर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.