Move to Jagran APP

जेट एयरवेज के विमान से टकराया पक्षी, यात्रा बाधित

एयरपोर्ट से विमान उड़ान भरने वाला था और तभी एक पक्षी से टक्‍कर हो जाने के कारण दायां इंजन क्षतिग्रस्‍त हो गया और सभी पैसेंजर एयरपोर्ट पर फंस गए।

By Monika minalEdited By: Published: Wed, 12 Apr 2017 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 12 Apr 2017 10:50 AM (IST)
जेट एयरवेज के विमान से टकराया पक्षी, यात्रा बाधित
जेट एयरवेज के विमान से टकराया पक्षी, यात्रा बाधित

नई दिल्‍ली (आइएएनएस)। वाराणसी एयरपोर्ट पर बुधवार को जेट एयरवेज के एक विमान से पक्षी के टकरा जाने के कारण यात्रा बाधित हो गयी और करीब 150 यात्री एयरपोर्ट पर फंस गए।

loksabha election banner

खजुराहो एयरपोर्ट से 50 यात्रियों को लेकर वाराणसी पहुंचे जेट एयरवेज विमान में 100 और यात्रियों को सवार होना था लेकिन एक पक्षी के टकरा जाने के कारण विमान में तकनीकी खराबी आ गयी और पैसेंजर यहीं फंस गए। हालांकि विमान में सवार दिल्ली जाने वाले कुछ यात्रियों को एयर इंडिया के विमान से दिल्ली भेज दिया गया जबकि अन्य यात्रियों को शहर में स्थित एक होटल में ठहराया गया।

कैप्‍टन के अनुसार, इस घटना में दाएं इंजन के तीन ब्‍लेड खराब हो गए और अब 9W 2423 विमान (नई दिल्‍ली- खजुराहो -वाराणसी- नई दिल्‍ली) उड़ान भरने की स्‍थिति में नहीं है।

एयरलाइंस की ओर से उचित जवाब न मिल पाने के कारण यात्रियों के बीच असंतोष है। एयरपोर्ट अधिकारियों को अगली कार्रवाई के बारे में कुछ नहीं पता था और उन्‍होंने बताया कि वे मुख्‍यालय की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जेट एयरवेज ने पेश किया समर सेल ऑफर, 1294 रुपए में कीजिए हवाई सफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.