बेंगलुरु, प्रेट्र। यहां हॉस्टल (पीजी) के बाहर से मणिपुरी युवती का अपहरण किया गया। आरोपी ने महिला से छेड़छाड़ की कोशिश की। युवती मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन कोई आगे नहीं आया। घटना 23 अप्रैल की है तथा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से सोमवार को सामने आई।

युवती दक्षिण बेंगलुरु के कठरीगुप्पे इलाके में पीजी हॉस्टल के बाहर मोबाइल फोन पर बात कर रही थी। तभी पीछे से किसी ने दबोचा और पास में निर्माणाधीन इमारत में ले गया। उसने छेड़छाड़ की कोशिश भी की। महिला ने बताया, 'मैं चिल्लाने लगी, उसने मेरा मुंह बंद करने की कोशिश की। मैंने उसके हाथ पर काट लिया, उसने मुझे पीटा। मैं बेहोश हो गई। पांच मिनट बाद जब होश आया तो आरोपी वहां नहीं था।'

पुलिस ने युवती से मामला दर्ज कराने को कहा तो उसने बताया कि पीजी मालिक रिपोर्ट दर्ज करवाने के खिलाफ था। राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मंजुला ने पीडि़ता को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है। पुलिस के अनुसार फुटेज ले ली गई , आरोपी को जल्द पकड़ा जाएगा। सिटी पुलिस आयुक्त ने बताया कि उस दिन पुलिस मौके पर पहुंची थी पर युवती या पीजी मालिक ने रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई।

घटना के बाद लड़की ने कहा कि घटना में समय मैं मदद के लिए चिल्ला रही थी लेकिन कोई मदद के लिए नहीं अाया। मैंने हॉस्टल के एक अंकल से पुलिस से संपर्क करने को कहा, क्योकि ने स्थानीय निवासी थे। पुलिस ने एफअाईअार दर्ज कराने को कहा। पिड़िता ने कहा कि यदि अारोपी मेरे सामने अाएगा तो मैं पहचान लूंगी। मैं चाहती हूं कि अारोपी को जल्द गिरफ्तारी हो।

पढ़ेंः शराब और मौज मस्ती के नशे में चूर इस लड़की ने पुलिस से किया फ्लर्ट, लेकिन...

Posted By: Sanjeev Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस